कर्नाटकदिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

Election 2023: पीएम बोले, गरीबी मैं जी कर आया हूं, गरीबी जात,पंथ नही देखती, कहा कांग्रेस यानि 85 प्रतिशत कमीशन

नई दिल्ली – कर्नाटक हेवरी में पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित कर फिर से कांग्रेस पर हमला किया है वही कांग्रेस भी लगातार भाजपा पर हमाल कर रही हे ऐसे में पीएम मोदी भी निशाना साधने में कोई कसर नही छोङ रहे है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में जो लोग हवा बनाने के लिए झूठ लेकर के चल पड़े हैं, उनका ये सारा झूठ बीजेपी की इस आंधी में उड़ गया है।अभी भी जिनको लगता है वो जरा आकर देख लीजिए साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण और तालाबंदी की नीति-नीयत को कर्नाटक का एक-एक नागरिक भली-भांति जान गया है। कांग्रेस के बड़े नेताओं ने जो गाली-गलौज की साथ हि प्रधानमंत्री ने ओबीसी का जिक्र करते हुए कहा कि उससे ओबीसी हो, लिंगायत हो सब कोई नाराज हैगुस्से में है। इसलिए लोगों का गुस्सा अब संकल्प बन गया है।

कांग्रेस यानि 85 प्रतिशत कमीशन

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के करप्शन वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस यानी टोटल करप्शन, कांग्रेस यानी ,हजारों करोड़ रुपये के घोटाले, कांग्रेस यानी, 85 प्रतिशत कमीशन,कांग्रेस यानी आतंकवाद के सामने घुटने टेकने वाली पार्टी, कांग्रेस यानी तुष्टिकरण को फर्स्ट प्रायोरिटी देने वाली पार्टी, कांग्रेस यानी बांटो और राज करो के फॉर्मूले पर चलने वाली पार्टी। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि 50 साल पहले कांग्रेस ने देश से गरीबी हटाने की सबसे बड़ी गारंटी दी थी, कांग्रेस पूरा चुनाव एक ही, इसी गारंटी पर लड़ी थी। लेकिन इतिहास का सबसे बड़ा फ्रॉड 50 साल से चल रहा है।

पीएम बोले, गरीबी मैं जी कर आया हूं

कर्नाटक चुनाव प्रचार में प्रधान मंत्री कहा कि आपने मुझे यानी अपने बेटे को दिल्ली में बिठाया। गरीबी क्या होती है मैं जी करके आया हूं। ये आपका बेटा समझता है कि गरीबी, जात-पात, पंथ कुछ नहीं देखती, इसलिए हम गरीब कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रहे हैं। गरीब को सशक्त कर रहे हैं, वंचितों को वरीयता दे रहे हैं। किसी भी गरीब को भूखे पेट सोना ना पड़े, इसलिए हम मुफ्त राशन दे रहे हैं। साथ ही प्रधान मंत्री ने कहा कि पीएम आवास के माध्यम से पक्का घर दे रहे हैं, आयुष्मान भारत के माध्यम से 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button