दिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

हैंदराबाद, प्रियंका बोली लोग कहते है, मैं नई ‘इंदिरा अम्मा’ हूं, साथ ही तेलंगाना सरकार पर साधा निशाना

तेलंगाना कांग्रेस कि महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को तेलंगाना में युवा संघर्ष रैली को संबोधित किया इस मौके पर वाड्रा हैदराबाद पहुची यहा पर प्रियंका गांधी ने तेलंगाना सरकार पर जम कर हमला किया वही आपको बता दें कि तेलंगाना में चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली बीआरएस सरकार इस बीच प्रियंका के रेली में काफी भीड़ भी देखनो को मिली जिसको लेकर वाड्रा ने तेलंगाना सरकार पर एक के बाद एक ताबड़ तोड़ हमले किया।

कांग्रेस महासचिव का तेलंगाना सरकार पर निशाना

काग्रेस महासचिव प्रियंका गाधी ने तेलंगाना में युवा संघर्ष रैली को संबोधीत कर कहा कि कांग्रेस की रैली में आया ये जनसैलाब, तेलंगाना में आने वाले बदलाव का चश्मदीद है साथ ही सरकार पर भी हमला बोला कहा कि BRS की सरकार ने किसानों को कर्ज मुक्त करने का वादा नहीं निभाया। 2014 से अब तक 8 हजार किसानों ने आत्महत्या की साथ ही प्रियंका ने युवाऔ का जिक्र करते हुए कहा कि 40 लाख युवा बेरोजगार हैं, बेरोजगारी भत्ता का वादा नहीं निभाया 2 लाख पद खाली हैं, TPSC का पेपर लीक हुआ पिछले 9 सालों में 12 स्टेट यूनिवर्सिटीज में 1 भी भर्ती नहीं हुई।

प्रियंका बोली मैं नई ‘इंदिरा अम्मा’ हूं

तेलंगाना के हैदराबाद में वाड्रा ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर कहा कि आप मुझे कहते हैं कि मैं नई ‘इंदिरा अम्मा’ हूं, ये हल्की बात नहीं है। जब आप ऐसा कहते हैं तो मुझे मेरी जिम्मेदारियों का एहसास होता है, क्योंकि आप उस महिला को याद करते हैं जो एक समर्पित और ईमानदार नेता थीं, जो देश के लिए शहीद हो गईं। साथ ही अपने परिवार का भी जिक्र किया कहा कि युवा संघर्ष रैली, तेलंगाना में पूरे तेलंगाना का नारा था- पानी, फंड्स और रोजगार। तेलंगाना के युवा, किसान, महिलाएं, दलित, आदिवासी सभी इस आंदोलन के नायक थे। इन सभी ने इस मिट्टी के लिए कुर्बानियां दीं। मिट्टी के लिए कुर्बानी देने का मतलब क्या होता है, ये मैं जानती हूं क्योंकि मेरे परिवार ने भी इस देश और मिट्टी के लिए कुर्बानियां दी हैं।

Related Articles

Back to top button