कर्नाटकबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

Karnataka Elections 2023: कांग्रेस अकेली उतरेगी मैदान में, 20 मार्च को जारी की जाएगी पहले लिस्ट

कांग्रेस पार्टी के प्रमुख डीके शिवकुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में आने वाले विधानसभा चुनाव अकेले ही मैदान में उतरेंगी। सुकुमार ने आगे कहा कि किसी के साथ गठबंधन नहीं है हम अकेले ही चुनाव लड़ेंगे हमें भरोसा है कि हम अकेले सत्ता में आएंगे डीके ने चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट तय करने के लिए कांग्रेस पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली में पहुंचे मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहली सूची 20 मार्च को जारी कर दी जाएगी कहा जा रहा है कि 20 मार्च को कांग्रेस नेता राहुल की वेलकम यात्रा से पहले लगभग 120 सीटों की घोषणा कर दी जाएगी।

खड़गे ने की CEC बैठक की अध्यक्षता

सीईसी की बैठक में कांग्रेस पार्टी के प्रमुख मल्लिका अर्जुन खास खड़े के बैठक में केसी वेणुगोपाल राहुल गांधी मुकुल वासनिक रणदीप सुरजेवाला समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे आगामी का कर्नाटक विधानसभा चुनाव इसी वर्ष मई में होने की उम्मीद है।

कहा जा रहा है कि 4 विधायकों पावागढ़ सिद्वलधटृ गुंडीगल एवं अफजलपुर को छोड़कर सभी मौजूद विधायकों को टिकट मिलना तय है सीईसी की दूसरी बैठक 22 मार्च को होगी बैठक के दौरान भाजपा मंत्री वी सोमन्ना का मुद्दा भी उठेगा उन्होंने कथित तौर पर 2 सीटों और गोविंदराजनगर की मांग की थी।

Related Articles

Back to top button