Viralकर्नाटकबड़ी खबरमध्य प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

MP election 2023 : कर्नाटक के बाद हनुमान की मध्यप्रदेश में एंट्री , पूर्व सीएम कमलनाथ को दिया आशीर्वाद

भोपाल। 2023 के विधानसभा चुनाव मानो कांग्रेस के लिए ऐतिहासिक बनते जा रहे है एक के बाद एक धीरे धीरे कांग्रेस भाजपा से छीन कर राज्य में फिर से वापसी कर रही है वही कुछ दिन पहले हिमाचल प्रदेश कि जीत का जश्न खतम हुआ ही नही के कर्नाटका की जीत ने कांग्रेस की इस डुबती नय्या को फिर से जीवन दान दे दिया है वही कांग्रेस का कहना है यह कि यह भारत जोड़ो यात्रा कि और यह सत्य की जीत है। एमपी कांग्रेस के उत्साह का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शनिवार को प्रदेश के सभी 52 जिलों में चौक चौराहों पर ढोल नगाड़े और आतिशबाजी कर कांग्रेसियों ने खुशियां मनाई।

एमपी में शिवराज vs कमलनाथ

वही अब अगला चुनाव मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में जबकि मध्यप्रदेश को लेकर भी सुर्खिया तेज हो गई है एक तरफ शिवराज सरकार सत्ता में बरकरार रहने के लिए एक से एक नई योजना कि शुरूआत कर रही है तो वही कांग्रेस भी पीछे नही हट रही हैं।

कांग्रेस ने जारी किया हनुमान का वीडियो

कर्नाटक कि जीत के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें भगवान श्री राम और हनुमान जी की कर्नाटक चुनाव को लेकर वार्तालाप दिखाई जा रही है वीडियो में भगवान श्री राम अपने भक्त हनुमान को कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश जाकर कमलनाथ की विजय पतालका लहराने का आदेश दे रहे हैं वही वीडियो में देखा जा सकता हे कि कांग्रेस इस वीडियो के जरिए से कांग्रेस कर्नाटक में सत्य की जीत हुई है ओर अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस कि सरकार बनेगी।

कर्नाटक नतीजे

कर्नाटक में कांग्रेस की धमाकेदार जीत हुई है 224 विधानसभा सीटों में से 135 पर कांग्रेस जबकि भाजपा 66 पर ही सिमट गई वही जेडीएस 19 तथा अन्य के पाले में भी 4 सीटे आई है।

Related Articles

Back to top button