दिल्लीबड़ी खबरराजनीतिराष्ट्रीय

विपक्ष की एकता पर AIMIM प्रमुख ओवैसी बोले, हम नहीं चाहते के 2024 मोदी PM बने लेकिन इन पार्टियों का ट्रैक रिकॉर्ड क्या है?

नई दिल्ली। एक तरफ विपक्ष को एकजुट करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर दल के साथ मिल कर बैठक कर रहें है। वही आज बिहार के पटना में 15 विपक्षी दलों की एक साथ बैठक हुई, जबकि वही दुसरी तरफ पटना में हो रही विपक्ष की बैठक पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जमकर तंज कसा है। उन्होने काग्रेस समेत कई विपक्षीय दलों पर सवाल उठाए। इसके साथ ही भाजपा ने भी हमला किया है।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बोले

पटना में हो रही विपक्ष की बैठक पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा है उन्होने कहा कि, उस बैठक में शिवसेना है। क्या वे सेक्युलर हो गए हैं? उस बैठक में दिल्ली के CM हैं। उन्होंने अनुच्छेद 370 को हटाए जाने का भाजपा का समर्थन किया था।

नीतीश कुमार चाहते है प्रधानमंत्री बनना

साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, उस बैठक में नीतीश कुमार हैं जो NDA के तरफ से मुख्यमंत्री रहे हैं… हम भी नहीं चाहते के 2024 में देश के प्रधानमंत्री मोदी बने लेकिन इन पार्टियों का ट्रैक रिकॉर्ड क्या है? कांग्रेस आगे रहना चाहती है, नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का ख़्वाब देख रहे हैं।

भाजपा का तंज

पटना में हुई विपक्ष की बैठक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि, स्वार्थ का गठबंधन, निशाने पर हिंदुस्तान। वह राजनीतिक दल जो एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, एकत्रित हुए एक ऐसे संकल्प के साथ जो भारत को आर्थिक प्रगति से वंचित करता है यह राजनीतिक दल जब भी एक साथ आए तब भ्रष्टाचार, परिवारवाद लाए और राष्ट्र की आर्थिक प्रगति को संकुचित करने का अपने संग आरोप लेकर आए।


Related Articles

Back to top button