बड़ी खबरमध्य प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीयरीवा

BJP National President JP Nadda ने त्योंथर की सभा बोले दो बड़े झूठ

BJP National President JP Nadda in Rewa: रीवा। भाजपा के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को एक दिवसीय दौरें में त्योंथर में सबसे पहले जनसभा को सम्बोधित किया। इस सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा सरकार के विकास कामों को गिनाते हुए दो बड़े झूठ बोल गए है। यह झूठ अब वायरल हो रही है। सभा में पहला झूठ दरअसल सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने त्यौैंथर में कोल राज की कोलगढ़ी के जीर्णाेद्धार के लिए लेकर पांच करोड़ सरकार देने की बात कही।जबकि दो महीने पहले कोलगढ़ी के लिए 3 करोड़ 24 लाख रूपए मिला सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसकी आधार शिला रखी है। बता दें कि त्योंथर में सबसे अधिक कोल जाति को लोग है। इसके लिए भाजपा ने कोलगढ़ी जीर्णाेद्धार का टंप कार्ड खेला है।

इसके अतिरिक्त सभा में रीवा को मिली सौैगात में उन्होंने गुढ़ में सोलर प्लांट को एशिया के सबसे बड़े सोलर प्लांट बताया है जबकि देश में सबसे बड़ा सोलर प्लांट राजस्थान मेें जहां 2245 मेंगावाट का प्लांट लगा हुआ है। इसके साथ ही रीवा को मिली उपलब्धियों में एयरपोर्ट को बताया है। साथ ही कांग्रेस पार्टी को घोटाले वाली पार्टी बताया है। जिसमे ंसिर्फ घोटाले होना ही बताया है।

मंच में तिवारी लाल व श्यामलाल दोनों गायब

त्योंथर में बगावत शांत होने के बाद भाजपा की पहली बड़ी सभा में मंच में पूर्व मंत्री रमाकांत तिवारीके पुत्र तिवारी लाल को जगह नहीं मिली है। यहां वर्तमान विधायक श्यामलाल द्विवेदी भी मंच से बाहर रहें। इसे लेकर कार्यकताओं में फिर से उपेक्षा की आवाज उठने लगी है। बता दें कांग्रेस से भाजपा में शामिल सिद्धार्थ तिवारी को कार्यकर्ता नहीं कबूल रहे है।

शाम को रीवा में होगी जनसभा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रीवा में कोठी परिसर मेें होगी। पहले यह सभा एनएनसी मैदान मेें होनी थी, लेकिन भीड़ नहीं जुट पाने को लेकर अब कोठी कम्पाउंड में रखी गई है। आज वह चार विधानसभा में अलग अलग समय में सभा को सम्बोधित कर प्रत्याशियों के पक्ष मेें मतदान की अपील करेंगें।

Related Articles

Back to top button