बड़ी खबरमध्य प्रदेशराजनीतिरीवा

रीवा रोड शो में सीएम शिवराज ने दी “फ्लाइंग किस”, चयनित पटवारी परीक्षा अभ्यर्थी से नहीं मिले मामा

रीवा। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के चर्चा के बाद राहुल गांधी के फ्लाइंग किसए को लेकर केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी सहित भाजपा के 40 सांसदो ने लोकसभा स्पीकर से शिकायत की है। राहुल गांधी के बाद अब रीवा में रोड शो के दौरान शिवराज सिंह चौहान की फ्लाइंग किसए चर्चा का विषय बन रहा है। हालाकि इसे लेकर अभी रीवा में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। विकास पर्व में गुरूवार को कालेज चौराहा से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपनी रोड प्रांरभ किया। इसके बाद जैसे ही रोड शो कालेज चौराहा के आगे नरेन्द्र नगर मोड़ के पास पहुंचा वहां महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्होंने अभिवंदन स्वीकार करने के दौरान उन्होंने अपने वाहन से खड़े होकर फ्लाइंग किसए दी। इस दौरान वहीं खड़ीपटवारी चयनित अभ्यर्थी ने अपनी नियुक्ति को लेकर आदेश जारी करने के आवेदन लेकर पहुंची, लेकिन मुख्यमंत्री उनसे नहीं मिले। पुलिस ने उन्हंे बाहर खदेड़ दिया।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रोड शो के दौरान जमकर स्वागत हुआ है। कालेज चौराहा से लेकर धोबिया टंकी दो किलोमीटर के रोड शो में पचास से अधिक मंच बनाए गए है जहां कर्मचारी संगठनो ंने उनका पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। साथ ही इस दौरान अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी सौंपा। सीएम को रोड षो निर्धारित समय में एक घंटे देरी से प्रांरभ हुआ। रोड शो के बाद मुख्यमंत्री ने मेडिकल कालेज पहुंच कर नए छात्रावास के लिए भूमि पूजन किया। इस दौरान विधायक राजेन्द्र शुक्ला, विधायक केपी तिवारी, जिलाध्यक्ष अजय सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

आम आदमी ने किया विरोध, सिविल लाइन थाने पुलिस ने बैठाया

गत दिनों में दो किशोरी से साथ सामूहिक दुश्कर्म और इसके बाद दुराचार को लेकर आम आदमी पार्टी ने विरोध जताया है। आम आदमी पार्टी के विरोध को देखते हुए पुलिस ने सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी को सिविल लाइन थाने में गिरपतार कर लिया है। वहीं कांग्रेस ने पार्टी ने विरोध नहीं दिखाया। जबकि पूर्व मंत्री ने एक दिन पहले ही शिवराज कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के बुलाने को लेकर आपत्ति जताई थी।

Related Articles

Back to top button