बड़ी खबरमध्य प्रदेशराजनीतिरीवालोकसभा चुनाव 2024

Rewa News : भाजपा सम्मेलन कराने कलेक्टर व कॉलेज प्रबंधन ने हाईकोर्ट के एतराज के बाद किस नेता के दबाव में दी अनुमति ! जानिए कौन है नेता

रीवा। विधानसभा रीवा में सोमवार को एनएनसी मैदान में होने वाला भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को टीआरएस कॉलेज प्रबंधन व प्रशासन ने आयोजन को लेकर अनुमति दे दी है। जब कि छह हाईकोर्ट ने इस खेल मैदान में खेल गतिविधियों के अतिरिक्त किसी भी आयोजन को लेकर पाबंदी लगा दी। यहां तक राज्य शासन व कलेक्टर ने भी एनएनसी मैदान में खेल के अतिरिक्त किसी भी आयोजन के लिए पाबंदी लगाया है।

कॉलेज प्रबंधन ने भी इसी आदेश का हवाला देते हुए कई सामाजिक और धार्मिक सगंठनों को देने से इंकार कर दिया है। इसके कॉलेज प्रबंधन ने 31 जुलाई को भाजपा के कायर्क्रम के लिए अनुमति दे दी है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर आ रहे। ऐसे में इस कार्यक्रम को लेकर अब लोग प्रशासन व कॉलेज प्रबंधन की इस दोहरी भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं। कॉलेज प्रबंधन के इस अनुमति के पीछे रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला का दवाब होने का आरोप लगा रहे हैं। बतादें की इस आयोजन की भी जानकारी विधायक राजेंद्र शुक्ला ने की है।


बताया जा रहा है कि खेल मैदान में खेल के अतिरिक्त अन्य आयोजन को लेकर खेल मैदान खराब होने पर एक जनहित याचिका की सुनवाई करते हुए उच्च न्यायालय ने पूरे प्रदेश में खेल मैदान में खेल के अतिरिक्त किसी भी आयोजन को लेकर पाबंदी लगा रखी है। वहीं कॉलेज प्रबंधन ने भी इस पर सहमति जताते हुए इसे पहले कई आयोजन के लिए देने से इंकार कर दिया है। वहीं चुनावी साल में भाजपा के आयोजन के लिए अनुमति देने से विवाद खड़ा हो गया है। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि अब कॉलेज प्रबंधन और प्रशासन भी अनुमति को लेकर कोई ठोस जवाब नहीं दे रहा है।

इस मामले को लेकर एस डी एम अनुराग तिवारी ने विन्ध भास्कर को बताया कि इस कार्यक्रम को लेकर कॉलेज प्रबंधन ने हमें कोई जानकारी नहीं दी।इसलिए अनुमति को लेकर हमें कोई जानकारी नहीं है।

Related Articles

Back to top button