बड़ी खबरमध्य प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीयरीवा

Flying Kiss : Madhya Pradesh सीएम शिवराज ने फ्लाइंग किश देकर सबको चौकाया

संसद भवन में राहुल गांधी के फ्लाइंग किश का मामला शांत भी नही हुआ था कि रीवा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने फ्लाइंग किश देकर अप्रत्यासित घटना को ताजा कर दिया। शिवराज का यह अंदाज देखकर महिलाए हतप्रत रह गई। शिवराज सिंह चौहान रीवा में रोड शो कर रहे थे। शिवराज के स्वागत में जगह जगह स्टेज बनाए थे और लोगो का हुजूम था। इसी दौरान स्वागत में खड़े महिला पुरुषो को शिवराज ने फ्लाइंग किश देकर अभिवादन किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह लाडली बहना योजना की तीसरी किस्त देने के लिए रीवा आए थे। इस दौरान विकास यात्रा का कार्यक्रम बनाया गया था। शिवराज विवेकानंद पार्क से रथ में सवार होकर रोड शो में निकले इस दौरान कॉलेज चौक में स्वागत में संविदा स्वास्थ्य कर्मी खड़े हुए थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का इन्होंने स्वागत किया माल्यार्पण किया। सीएम आगे बड़े और दोनो हाथो से फ्लाइंग किश कर दिया। यह देखकर महिलाए हतप्रत रह गई।

मुख्यमं़त्री का यह फ्लाइंग किश अब चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इसी फ्लाइंग किश मामले को लेकर केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी सहित भाजपा के 40 सांसदो ने लोकसभा स्पीकर से शिकायत की है। राहुल गांधी के बाद अब रीवा में रोड शो के दौरान शिवराज सिंह चौहान की फ्लाइंग किश चर्चा का विषय बना रहा। हालाकि इसे लेकर अभी रीवा में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। विकास पर्व में गुरूवार को कालेज चौराहा से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपनी रोड शो प्रांरभ किया। इसके बाद जैसे ही रोड शो कालेज चौराहा के आगे नरेन्द्र नगर मोड़ के पास पहुंचा वहां महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्होंने अभिवंदन स्वीकार करने के दौरान उन्होंने अपने वाहन से खड़े होकर फ्लाइंग किश दी। इस दौरान वहीं खड़ी पटवारी चयनित अभ्यर्थी ने अपनी नियुक्ति को लेकर आदेष जारी करने के आवेदन लेकर पहुंची, लेकिन मुख्यमंत्री उनसे नहीं मिले। पुलिस ने उन्हंे बाहर खदेड़ दिया।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रोड षो के दौरान जमकर स्वागत हुआ है। कालेज चौराहा से लेकर धोबिया टंकी दो किलोमीटर के रोड शो में पचास से अधिक मंच बनाए गए है जहां कर्मचारी संगठनो ंने उनका पुष्प् वर्षा कर स्वागत किया। साथ ही इस दौरान अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी सौंपा। सीएम को रोड षो निर्धारित समय में एक घंटे देरी से प्रांरभ हुआ। रोड शो के बाद मुख्यमंत्री ने मेडिकल कालेज पहुंच कर नए छात्रावास के लिए भूमि पूजन किया। इस दौरान विधायक राजेन्द्र शुक्ला, विधायक केपी तिवारी सहित अन्य जिलाध्यक्ष अजय सिंह रहे।

Related Articles

Back to top button