Viralक्राइमबड़ी खबरमध्य प्रदेशराष्ट्रीयरीवा

MP में का बा : रीवा के हनुमना में सरपंच पति ने युवक को अद्र्धनग्न हालत में जानवरों की तरह पीटा, दो साल बाद MP पुलिस ने दर्ज किया मामला ; वीडीयो वायरल

रीवा। सरपंच के परिवार ने एक युवक का अपहरण कर उसको घर में निर्वस्त्र हालत में बंधक बनाकर पीटा है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है जिसके बाद अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। हनुमना थाने के पिपराही निवासी जयप्रकाश गुप्ता गांव में ही एक दुकान संचालित करता है। पीडि़त के साथ गांव के ही महिला सरपंच के पति ने मारपीट की है। आरोपी उसे जबरदस्ती दुकान से उठा ले गया था और घर में बंधक बना लिया। इस दौरान आरोपी ने युवक के कपड़े घुटने तक उतार दिये और उसे अद्र्धनग्न हालत में खड़ा कर दिया। आरोपी उसके चेहरे पर मुक्के बरसाता रहा। काफी देर तक उसके साथ मारपीट की। इस दौरान पीडि़त युवक सफाई देता रहा लेकिन आरोपी उसकी बात सुनने को तैयार नहीं था और उसके साथ जानवरों की तरह मारपीट करता रहा। काफी देर तक सरपंच पति उसको बंधक बनाए हुए था और बाद में उसे धमकाते हुए भगा दिया। अद्र्धनग्न हालत में युवक आरोपी के घर में खड़ा रहा और शर्मसार हो रहा था। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है जिसके बाद पु़लिस ने उसे संज्ञान में लिया है। पुलिस अब उक्त वीडियो की सत्यता का पता लगाने का प्रयास कर रही है। उक्त आरोपी पेशे से शिक्षा विभाग में बाबू बताया जा रहा है।

दो साल पुराना है वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया मामला

उक्त वीडियो करीब दो साल पुराना बताया जा रहा है। सरपंच पति का युवक से पैसों के लेनदेन और जमीन से जुड़े किसी मामले को लेकर विवाद था जिस पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की थी। आरोपी की गांव में इस कदर दबंगई थी जिस पर पीडि़त ने मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज करवाने की हिम्मत नहीं जुटाई। वीडियो संज्ञान में आने के बाद एसपी ने तत्काल हनुमना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये। हनुमना पुलिस ने पीडि़त को ढूंढकर उससे शिकायत ली और आरोपी के जयप्रकाश सिंह गोड़ के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

युवक के साथ निर्दयतापूर्वक मारपीट करने वाले आरोपी जवाहर सिंह गोड़ को पुलिस ने घर में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं सहित आईटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसको जेल भेज दिया गया है। उक्त आरोपी गांव का दबंग बताया जा रहा है जिससे वजह से कोई भी गांव में उसके खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाता है।

Related Articles

Back to top button