दिल्लीबड़ी खबरमध्य प्रदेशराजनीतिरीवा

Rewa Visit Delhi CM Arvind Kejriwal: आप की महारैली के सपनों को बारिश ने धोया, CM Arvind Kejriwal के आने से पहले जोरदार बारिश

रीवा। विंध्य में आप की महारैली में सीएम अरिंवद केजरीवाल और भागवंतमान से पहुंचने से पहले ही सभा स्थल में जोरदार बारिश शुरू हो गई। ऐसे में सभा स्थल में बैठे समर्थक में पानी से बचने इधर उधर भागते नजर आए है। बता दें कि सुबह से विंध्य में धूप खिली रही है, लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल के सतना पहुंचने के साथ ही विंध्य में काले बादल छा गए। इससे पहले की सभा स्थल में अरविंद केजरीवाल पहुंचने से पहले बारिश शुरू होने से व्यवस्था बिगड गई । हालांकि इसके बावजूद लोग उनकों सुनने के लिए बारिश में डटे रहें है।

एक घंटे विलंब से पहुंचे केजरीवाल
बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल को सभा स्थल में दोपहर 2 बजे पहुंचना था, लेकिन वह सड़क मार्ग से होने के कारण एक घंटे देरी से रीवा पहुंचे । इसके पहले मंच में आप के स्थानीय नेताओं ने संबोधन किया है। विंध्य में पहली सभा को लेकर दिल्ली और पंजाब से आप की बडी संख्या में विधायक और पदाधिकारी रीवा पहुंचे है।

इसके पहले नहीं मिली थी अनुमति
आप ने इसके पहले विंध्य में संवाद कार्यक्रम कार्यकताओं के लिए रखा था। इस कार्यक्रम को रीवा में आयोजित किया जाना था,इसकी अनुमति भी पहले प्रशासन से मिल गई। लेकिन इसी बीच राजनीतिक घटनाक्रम में उनकी कार्यक्रम की अनुमति प्रशासन ने निरस्त कर दी थी। ऐसे में उन्हें सतना में अपना संवाद कार्यक्रम आयोजित करना पड़ा था। इसके बाद अब विंध्य में अरविंद केजरीवाल की बड़ी सभा रीवा में आयोजित हो रही है। इसके पहले नगरीय निकाय चुनाव में उनकी सभा सिंगरौली में आयोजित की थी, जिसमें आप अपना महापौर बनाने में सफल रही है।

विंध्य में शुरूआत से विवाद दरअसल अरविंद केजरीवाल विंध्य में आप की महारैली मेें रीवा पहुंच रहे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भागवंतमान के आगमन के पहले ही विवाद शुरू हो गया है। दरअसल यह विवाद सतना हवाई पट्टी से ही विवाद शुरू हो गया है। विंध्य आ रहे है सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात को लेकर सुरक्षाकर्मियों से भीड़ गए। दरअसल सुरक्षाकर्मियांे ने सतना में उनसे मुलाकात करने को लेकर पहुंचे मीडियाकर्मी रोक दिया। वह मीडियाकर्मी से अधिकृत पास मांग रहे थें, वहीं आम आदमी पार्टी व स्थानीय प्रशासन ने इसे लेकर कोई अनुमति पास नहीं दिया था। इसी को लेकर विवाद शुरू हो गया।

Related Articles

Back to top button