बड़ी खबरमध्य प्रदेशरीवा

सीएम शिवराज सिंह की विश्वासनीयता घटी, सता रहा हार का डर : राहुल

रीवा। प्रदेश में चुनावी साल में भाजपा सरकार लगातार एक के बाद एक घोषणाए कर रहे है। मुख्यमंत्री लगातार जनसभाओं के माध्यम अपनी जन हितेषी सरकार की छवि बनाने में लगे हुए है। पिछले चार तीन सालों के मुकाबले इस साल तेज गति से घोषणाएं हुई है। लाड़ली बहना जैसी महिलाओं की योजना लागू की है। वहीं संविदा कर्मचारी, जिला पंचायच अध्यक्ष से लेकर पंच तक मानदेय वृद्धि तक कर चुके है। सीएम की इन घोषणाओं को लेकर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला बोला है। चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विश्वासनीयता इन दिनों घट गई है। इसके कारण वह डरे हुए है उन्हें अब हार का डर सता रहा है यही कारण है कि वह अब लगातार घोषणाए कर रहे है लेकिन इन घोषणाओं का असर लोगों पर नहीं हो रहा है।

मुख्यमंत्री की लाड़ली बहना योजना की चर्चा को लेकर उन्होंने कहा है कि दस साल पहले लोगों को शिवराज सिंह चौहान की बातों पर एक विश्वास था, लेकिन अब वह नहीं रहा है। इसकी वजह घोषणाओं पर अमल नहीं होना है। ऐसे में शिवराज सिंह चौहान अब चुनावी साल में इस डर के कारण ही लगातार प्रदेश में एक से एक घोषणा कर रहे है लेकिन अब जनता को इन विश्वास नहीं रहा है। भाजपा के अंदरूनी सर्वे में भाजपा को प्रदेश में 60 सीटे ही मिल रही है। भाजपा के विरूद्ध अब जनता खड़ी है ऐसे में उनकी घोषणाओं को कोई विशेष असर जनता पर नहीं पड़ेगा।

कई दिग्गजों के कटेंगे टिकट

विधान चुनाव को लेकर विंध्य की सीटों को लेकर कहा है कि इस बार टिकट जीतने वाले प्रत्याशी को ही मिलेगा। ऐसे में पार्टी स्तर से सर्वे कराया जा रहा है। ऐसे में विंध्य के कई लोगों के टिकट कट सकते है जो कि पिछले चुनावों में उनका प्रदर्शन बहुत कमजोर रहा है।

Related Articles

Back to top button