Viralबड़ी खबर

Traffic सिग्नल पर भीख मांग रहा बच्चा..बाइक से जा रही महिला रुक गई, फिर उसने वो किया….

Child Begging: कई बार हम रास्ते से कहीं जा रहे होते हैं तो कुछ छोटे बच्चे भीख मांगते हुए दिख जाते हैं ऐसे में हम लोग उनको कुछ पैसे दे देते हैं तो कभी कबार उन्हें अनदेखा करके आगे बढ़ जाते हैं किंतु हाल ही में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है यह महिला ट्रैफिक सिग्नल पर बैठे हुए एक बच्चे को देखती है और उसके प्रति प्यार उमड़ आता है। इसके पश्चात महिला ने जो किया उसका वीडियो देख हर कोई हैरान हो गया है।



दरअसल ये वीडियो ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है और इसमें देखा जा सकता है कि एक महिला बाइक के पीछे बैठी कहीं जा रही है। इस दौरान महिला ने हेलमेट लगाया हुआ है किंतु अचानक ट्रैफिक सिग्नल पर महिला आकर रूकती है और उस बच्चे के नजदीक पहुंच जाती है जो सड़क पर भीख मांग रहा है।


इसके बाद महिला उस बच्चे के नजदीक जाती है और उसे अपने पास बुलाती है उसके गाल को पकड़कर प्यार से पूछ करने लगती है इस कदर प्यार मिलने से बच्चा कुछ पैसे मांग रहा था महिला अपने पति से कुछ पैसे निकालती है उस बच्चे को दे देती हैं इसके पश्चात बच्चे के सर को प्यार से सहला आती है। जैसे कोई मां अपने किसी बच्चे को प्यार कर रही हो। इसके बाद महिला अपने परसों से दोबारा कुछ निकालकर उस बच्चे को दे देती है।


बच्चा भी महिला केसीआर को देखकर आश्चर्य हो जाता है इस पूरे घटना को एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इस वाक्य को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया लोगों ने तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दी। वही लोग इस महिला को काफी सलाम कर रहे हैं क्योंकि इस महिला ने एक गरीब बच्चे की मदद की है





Related Articles

Back to top button