बिजनेसराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

Flipkart Offer: 50 प्रतिशत डिस्काउंट पर मिल रहा है ASUS Chromebook Flip, 32 हजार की जगह देने होगे सिर्फ 4 हजार रुपए

क्या आप एक नया लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं, वह भी अच्छे फीचर्स के साथ तो बता दे कि आर्टिकल आपके लिए लाभदायक होने वाला है क्योंकि हम आपके लिए लाए हैं। एक ऐसा लैपटॉप जो कि आपके लिए काफी किफायती भी होगा। साथ ही इसके फीचर्स आपको हैरान कर देंगे। बता दें कि यह आपका आपको मिल रहा है। फ्लिपकार्ट से जी हां फ्लिपकार्ट ऑफर लेकर आ रहा है। आपके लिए एक ऐसा ऐप जिसके तहत आपको असूस क्रोमबुक फ्लिप ASUS Chromebook Flip काफी कम दाम में मिलेगा। तो चलिए जानते हैं इस लैपटॉप की खासियत साथ यह भी जानते हैं कि आखिर फ्लिपकार्ट इसे कितने रुपए में देने वाला है।

दरअसल, यह ऑफर उन लोगों के लिए है जो कि अपने पुराने लैपटॉप को एक चेंज करके एक नया लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं। जी हां फ्लिपकार्ट आपको एक ऐसा ऑफर दे रहा है जिसके तहत आप इस लैपटॉप को पचास परसेंट तक के कम दाम पर खरीद सकते हैं लेकिन आपको यह लैपटॉप एक्सचेंज ऑफर में मिल रहा है चलिए जानते हैं अब इसके फीचर्स क्या क्या है।
बता दे कि फ्लिपकार्ट पर मौजूद एसर लैपटॉप की असल कीमत 31990₹ है, लेकिन इसे आपको 50% डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट आपको 15990 रुपए में उपलब्ध करा रहा है जो कि काफी सस्ता है। इसके साथ ही यदि आप इस लैपटॉप को नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ड आपको यह ऑप्शन भी देता है इसके लिए आपको हर महीने कम से कम 667रूपए हर महीने देने होंगे।
बता दें कि यदि आपके पास आपका पुराना लैपटॉप है तो आप उस लैपटॉप को एक्सचेंज करके यदि यह ASUS Chromebook Flip नया लैपटॉप लेना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपको यह 12300 रुपए तक का डिस्काउंट दे रहा है। इसका मतलब यह हुआ कि यदि आप अपने लैपटॉप एक्सचेंज करने पर ASUS Chromebook Flip लैपटॉप लेते हैं तो इस लैपटॉप को आप केवल 3690 रुपए में खरीद सकते हैं।
इतना ही नहीं सिर्फ कार्ड आपको बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध कराता है। साथ ही यदि आप एक्सिस बैंक से क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको इस लैपटॉप को खरीदने पर 10 परसेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही यदि आप आईडीबीआई बैंक के डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो उस पर भी आपको 10 परसेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। और यदि आप सिटी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से इसकी खरीदारी करते हैं तो भी आपको 10 परसेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा।
यह तो हो गई। इसके प्राइस की बात अब हम एक लाख तक की फीचर्स पर बात करते हैं। इस लैपटॉप का एक मेन फीचर्स है कि यह एक क्लिप लैपटॉप है। आप इसे किसी भी तरह से मोड़ सकते हैं। साथ ही इसमें आपको तक सेलेरो ड्यूल कोर प्रोसेसर भी दे दिया जाता है।इस लैपटॉप में आपको 4GB का टाइम मिल जाता है। साथ ही 32GB के स्टोरेज कैपेसिटी भी दी जाती है और यह लैपटॉप आपका क्रोम ओएस पर भी काम करता है।इस लैपटॉप का वजन 1.20 किलोग्राम है। साथ ही इसमें आपको एचडी anti-glare डिस्प्ले भी मिल जाता है। साथ ही इसमें ऑप्टिकल डिस्क ड्राइव भी है।

Related Articles

Back to top button