बिजनेसमनोरंजनराष्ट्रीय

अब से Disney+Hotstar और Sony LIV पर Web Series देख सकेंगे बिल्कुल फ्री Subscription लेने कोई जरूरत नहीं

अब से एक बैग स्टोरी के दीवानों के लिए एक खुशखबरी Disney+Hotstar और Sony LIV सब्सक्रिप्शन लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपको इसकी कोई आ सकता नहीं है क्योंकि अब आपको इसका फ्री सब्सक्रिप्शन मिलने जा रहा है. ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे संभव है तो आपको इसका तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं। आपको इसके सब्सक्राइब फ्री में मिल सकता है। इसमें आपका 1 रुपपे भी खर्च नहीं होगा।

ऐसे देख सकेंगे फ्री

अब से Times prime की मदद से OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकते हैं. इससे आपको 6 महीने के लिए दोनों ही प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा इसके साथ ही आपको Disney+Hotstar भी बिल्कुल फ्री दिया जाएगा बस आपको Times prime सब्सक्रिप्शन लेने की आवश्यकता पड़ेगी।

इससे क्या होगा फायदा

अगर आप लोग अब सोच रहे होंगे कि भला इससे क्या फायदा आपको पहले ही इसे खरीदना और आपको अन्य प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन 25 परसेंट डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा इसके अलावा Payment partner से 200 Rupees का Cashback भी दिया जाएगा.

आपको सभी प्लेटफार्म का सिस्क्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में दिया जाएगा ऐसे में आपको हर प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन अलग से जाकर नहीं लेना होगा. आपको बस एक सब्सक्रिप्शन लेना होगा और अन्य सभी सब्सक्रिप्शन खुद ही चलेंगे इसके अलावा अन्य OTT प्लेटफॉर्म के ऑफर भी यहां पर मौजूद है जहां पर इसका लाभ उठा सकते हैं टाइम प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए आपको ऑफिशियल साइट पर जाना होगा सोनीलिव और डिजनी+हॉटस्टार सबसे बड़े फायदों की बात करें तो क्रिकेट आसानी से लाइव देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button