बिजनेसराष्ट्रीय

LPG Cylinder New Price: लोगों को मिली बड़ी राहत, बड़े दिनों बाद Cylinder की कीमत कम

LPG cylinder New rate: महंगाई की मार झेल रही जनता को आने वाले दिनों में तेल कंपिनयों की ओर से कुछ राहत मिल सकत है। जानकारी मिल रही है कि तेल कंपनिया एलपीजी सिलेंडर के रेट कम करने की तैयारी कर रही है। एलपीजी सिलेंड की लगातार बढ़ती कीतमें से रसोई का बजट बिगड़ गया है ऐसे में अब जब गैस कंपनियों की ओर से कीमतों कम करने की ओर विचार किया जा रहा है तो उम्मीद जगी है कि आने वाले दिनों में एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर की कीमते कम होगी। एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर की कीमते कम होने से सीधे आम जनता को फायदा होगा।

Last Days Price Increase

पिछले दिनों एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में एक साथ 50 रुपये बढ़ाए गए थे। जिसके बाद से ही घरेलू गैस सिलेंडर की कीतमों को कम करने की मांग उठ रही है। गैस की कीमते बढ़ने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। वहीं जब अब कीमतों को कम करने की योजना गैस कंपनियों की ओर से तैयार की जा रही है तो आने वाले दिनों में लोगों को राहत मिल सकती है।

LPG Cyclinder

Election Complete Price again Increase

एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतें चार राज्यों में हुए चुनाव के बाद लगातार बढ़ रही हैं वहीं यह कीतमें सिर्फ यूपी ही नहीं सभी राज्यों में बढ़ाई गई हैं। गैस कंपनियां सभी राज्यों में कीमतों को कम करने की योजाना तेयार कर रही हैं।उम्मदी है कि आने वाले दो सप्ताह में कीमते कम हो सकती है। विधान सभा चुनाव के बाद से एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में दो बार में 100 रुपेय बढाए गए हैं। जिसे अब कम करने की योजना तैयार की जा रही है। हालांकि एलपीजी घरेलू गैस सिलेंडर की कीतमें माइनर रेट से कम की जाएंगी। जानकारी मिल रही है कि यह कीमतें मात्र पांच से से छह रुपये तक प्रति सिलेंडर कम की जा सकती हैं।

Related Articles

Back to top button