Viralबिजनेस

पैसा हो तो कुछ भी! 11 लाख रुपये खर्च करके कुत्ता बन गया जापान का ये शख्स, 40 दिनों का लगा समय

Man Become Dog: हर इंसान के शौक अलग-अलग होते हैं, किसी को एक्टर बनने का शौक होता है तो किसी को सिंगर और डांसर बनने का शौक रहता है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी को जानवर बनने का शौक है, जी हां जापान के एक शख्स को बचपन से ही जानवर बनने का शौक था और अपने इस शौक को पूरा करने के लिए उसने अपनी पूरी जी-जान लगी दी और खुद को इंसान से कुत्ते में बदल दिया।


40 दिनों का समय लगा

दरअसल टोको नाम के एक जापानी शख्स ने ह्यूमन डॉग बनने की परिवर्तन प्रक्रिया में दो मिलियन येन यानी करीब 11 लाख रुपये खर्च किए। टीवी विज्ञापनों और फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम्स बनाने वाली जापानी कंपनी जेपेट ने उस आदमी के लिए रियल कुत्ते की पोशाक बनाई है जो चार पैर वाले असली कुत्ते की तरह दिखती है और इसे बनाने में उन्हें 40 दिनों का समय लगा है, बता दे यह कंपनी बॉडी सूट और 3D मॉडल बनाने में माहिर है।


बता दे इस शख्स का यूट्यूब पर ‘ I Want To Be An Animal से चैनल है और उस पर 38k से अधिक सब्सक्राइबर हैं। इस चैनल पर अक्सर उस शख्स की वीडियो अपलोड होती रहती हैं, इन वीडियो में उस शख्स को गले में पट्टा डाले पार्क में घूमते देखा जा सकता है, वह अन्य कुत्तों के साथ पास में घूमता है और फर्श पर लेटकर जानवरों की तरह हरकत करता है। हालांकि उस शख्स ने अपने किसी भी वीडियो में अभी तक अपना चेहरा नहीं दिखाया है।

Related Articles

Back to top button