टेलीविजनबिजनेसबॉलीवुडमनोरंजन

Furkey 3 Release Date: फुकरे 3 रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी फिल्म

ब़ॉलीवुड। ‘चूचा ‘हनी’ ‘भोली पंजाबन’,के हर कोई दिवाने है वही इन ​किरदारों की बात होते ही दर्शकों के जेहन में ‘फुकरे’ फिल्म आ जाती है। वही इस फिल्म के तिसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार करने वाले दर्शको के लिए फिर से एक बुरी खब़र सामने आई है। फुकरे की रिलीज़ डेट को लेकर फिर बदलाव किया गया है जिसके बाद एक फिर फुकरे कें फेंस के चेहरे मायुस नजर आ रहें है।

रिलीज़ डेट में परिवर्तन

फुकरे एंटरटेनमेंट पर आधारीत है जो कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है। साथ ही बता दें कि पहले फिल्म को नवम्बर में रिलीज करने का प्लान किया गया था जबकी अब फिर इसके रिलीज़ डेट में परिवर्तन किया गया है अब फिल्म 1 दिसम्बर 2023 को सिनेमा घरो में दस्तक देगी।

दुसरे पार्ट ने बनाया दिवाना

दरसअल बतादें कि फुकरे फिल्म का पहला और दुसरे पार्ट ने दर्शको का लोकप्रिय बना रहा है। जबकी अब फुकरे ३ फिर से दर्शको को अपना दिवाना बना रही है। इसका दूसरा पार्ट ‘फुकरे रिटर्न्स’ लोगों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहा था जब इस फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा हुई थी तो दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ गया था।

चार दोस्तों की कहानी

बतादें कि मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म फुकरे ३ को लेकर कहा जा रहा है कि ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी चार दोस्तों की कहानी है, जो आसानी से पैसे बनाने की चाहत रखते हैं।साथ ही दिखाया गया है कि इससे पहले वह दोनों भांग भी बना चुके हैं। जिसको लेकर यह दर्शको को अपनी और खिंच रहा है। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया गया है।

Related Articles

Back to top button