बड़ी खबरबिजनेसबॉलीवुडमनोरंजनराष्ट्रीय

Project K Movie Cast and Fees: प्रोजेक्ट के फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड। प्रोजेक्ट के मूवी- को लेकर नया नोटिफिकेशन जारी हुआ वही आपको बता दे की 500 करोड़ रुपये के बजट के साथ, प्रभास, अमिताभ बच्चन, और दीपिका पादुकोण आगामी विज्ञान-फाई फिल्म प्रोजेक्ट के में मुख्य भूमिकाओं नजर आएगें। वही आपको बतादें कि फिल्म का पहला भाग शूट चुका है पूरा हो गया है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन का कार्य किया जा रहा है। जबकि दूसरा भाग अभी भी बनाया जा रहा है।

प्रोजेक्ट के फिल्म

दरसअल फिल्म ” प्रोजेक्ट के ” में प्रभास हैं, जो नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित है, अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित है, और वैजयंती मूवीज द्वारा वितरित की जाती है। मिकी जे. मेयर संगीतकार हैं, और दानी सांचेज़-लोपेज़ सिनेमैटोग्राफर हैं। कोटागिरी वेंकटेश्वर राव, जिन्होंने निर्देशक की पिछली फिल्म “महानती” पर काम किया था, “प्रोजेक्ट के” के संपादक होने की अफवाह है। जो स्वप्ना और प्रियंका दत्त द्वारा सह-निर्मित है।

कब होगी रिलीज

वही अगर प्रोजेक्ट क की बात करे तो इस फिल्म को दो वर्गों में वितरित किया जाना है और इसका कामकाजी शीर्षक है निर्माताओं द्वारा औपचारिक रूप से नामित किया जाना है। फिल्म के अप्रैल 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है, लेकिन निर्माताओं की तरफ से अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

500 करोड़ का है बजट

बतादें कि अगले साल, “प्रोजेक्ट के”, सिनेमाघरों में खुलेगी। जबकी यह फिल्म पूरे भारत में कई भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म एक प्रमुख व्यय योजना वाली फिल्म होगी, जिसे 500 करोड़ रुपये के साथ बनाया जा रहा है। फिल्म, जिसका उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है वही इसमें प्रभास मुख्य भूमिका में होंगे। वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की गोल्ड डेट 18 अक्टूबर 2023 तय की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button