Viralआईपीएलखेलन्यू स्टार्टअपबिजनेसलाइफस्टाइललोकसभा चुनाव 2024

Reliance jio cinema: क्या जिओ सिनेमा भी लेगा सब्सक्रिप्शन चार्ज! जानिए कंपनी ने अपने बयान में क्या कहा

Jio cinema subscription charge: जिओसिनेमा यार रिलायंस इंडस्ट्री का ही प्लेटफार्म है ऐसे में इसके पास इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के डिजिटल राइट्स बता दे कि कई वर्षों के सब्सक्रिप्शन प्रथा को तोड़ते हुए मुकेश अंबानी ने जिओ सिनेमा पर फ्री में आईपीएल दिखाने की शुरुआत की है और रिकॉर्ड भी हासिल प्राप्त किए।
भैया किस प्लेटफार्म पर 100 से ज्यादा फ़िल्में और टीवी सीरियल जोड़ने की भी योजना बनाई जा रही है ताकि वाल्ट डिजनी और नेटफ्लिक्स जैसे दिग्गजों के प्लेटफार्म को कड़ी टक्कर मिल सके।

Jio सिनेमा ने ट्वीट में बताई पूरी बात
ब्लूंबर की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि रिलायंस के मीडिया और सामग्री व्यवसाय की अध्यक्षता करने वाले ज्योति देशपांडे ने एक इंटरव्यू में बयान देते हुए कहा कि जिओसिनेमा के विस्तार के बाद शुल्क लेना शुरू कर देगा ऐसे में जिओसिनेमा ने अपनी ट्वीट मे बताया कि जिओसिनेमा पर आईपीएल सभी एयरटेल वोडाफोन आइडिया बीएसएनल और जिओ मोबाइल यूजर्स के लिए निशुल्क रहने वाला है।

वैश्विक प्लेटफॉर्म बनाने की तैयारी
मुकेश अंबानी इस प्लेटफार्म को ग्लोबल मीडिया और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग विगत बनाने की योजना में है ऐसे में पिछले वर्ष बाय con-media प्राइवेट में आईपीएल के डिजिटल राइट्स खरीद लिए थे ऐसे में इसके बाद मुकेश अंबानी ने इसे निशुल्क में दिखाने की शुरुआत की है जो दर्शकों को अपनी और लुभाने के लिए किसी भी मीडिया कंपनी के लिए एक बेहद अहम महत्वपूर्ण तरीका है।

जिओ सिनेमा ने तोड़ा रिकॉर्ड व्यू
पढ़ते इंटरनेट एक्सेस के साथ-साथ भारत में संभावित वर्षों की संख्या में भी काफी इजाफा हुआ है जिओसिनेमा ने अप्रैल महीने में आईपीएल की शुरुआत में करीब 1 बिलीयन से ज्यादा वीडियो प्राप्त किए हैं और बीते दिन बुधवार को एक मैच के लिए 22 मिलियन दर्शक थे बता दें कि जिओसिनेमा पर आईपीएल को मराठी हिंदी इंग्लिश बंगाली गुजराती और भोजपुरी जैसी भाषाओं में स्ट्रीम किया जाता है।

Related Articles

Back to top button