Viralन्यू स्टार्टअपबिजनेसलाइफस्टाइल

MBA Chaiwala: एमबीए चायवाला के उपर लगे धोखाधड़ी के आरोप, फाउंडर Prafull Billore ने दिया जवाब

MBA chaiwala: एमबीए चायवाला के संचालक प्रफुल्ल बिल्लौरे के खिलाफ मध्यप्रदेश के इंदौर में शिकायत की गई है। बीते दिन सोमवार को लसूड़िया थाने पर आशीष तिवारी और कई अन्य लोगों ने फ्रेंचाइजी के संचालक के खिलाफ शिकायत की है। उन्होंने कहा कि एमबीए चायवाला के फाउंडर प्रफुल्ल बिल्लौरी कई अन्य लोगों ने कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के लिए 13 लाख रुपए लिए हैं। आशीष ने कहा कि कंपनी के कहने पर जहां पर आउटलेट खोला गया वहां इंटीरियर डेकोरेशन और कई अन्य समान पर करीब 3000000 रूपए का निवेश कंपनी ने करवाया।

कंपनी ने प्रत्येक महीने लाखों रुपए की कमाई होने की की बात कही। धंधा नहीं चला और हमें प्रत्येक महीने 2 लाख से ₹600000 का नुकसान होने लगा। इस वजह से हमने आउटलेट बंद करती है जब कंपनी को अपनी समस्या बताकर डिपॉजिट मनी मांगा तो कंपनी ने ₹1 भी नहीं दिया।

एमबीए चायवाला के संचालक प्रफुल्ल बिल्लौरे के वकील चंचल गुप्ता ने इस खबर में मीडिया को एक बयान जारी कर बताया कि सब कुछ विधिक कार्रवाई के बाद ही तय होता है ऐसे में कुछ लोग इस मामले में कई शॉप मालिकों को भड़का रहे थे जिसके कारण से यह लोग शिकायत करने पहुंचते हैं। उन्होंने ने लोगो से बात करके इस मामले को सुलझाने का मशवरा दिया। वही इस मामले में डीसीपी सूरज वर्मा ने कहा की लसुड़िया पुलिस स्टेशन में इस से संबंधित एक शिकायत पहुंची थी। वही मामला दर्ज करने वाले लोगों के बयान के बाद उचित कार्यवाही करने की बात कही गई।

Related Articles

Back to top button