इंदौरटैकनोलजीबड़ी खबरबिजनेसमध्य प्रदेश

7th Pay Commission: कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान, Salary में होगी वृद्धि

भोपाल। पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों के लिए विधानसभा चुनाव से पहले अच्छी खबर आई और उनकी सैलरी में भी अब बढ़ोतरी होगी जल्द ही कानूनी प्रणाली शुरू की जाएगी दरसल मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत कंपनी के चैयरमेन व उर्जा सचिव ने शुक्रवार को बड़ा फैसला लिया है।

रघुराज एम. आर ने कहा

शुक्रवार को हुई बैठक मध्यप्रदेश प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के चैयरमेन रघुराज एम.आर. ने कहा कि बिजली उपभोक्ताओं को ऑन लाइन सेवाएँ ज्यादा से ज्यादा दी जाएँ। नए कनेक्शन के इच्छुक लोगों को कनेक्शन भी ऑन लाइन दिए जाए, साथ ही रघुराज ने कहा कि उनके आधार बेस्ट डिजिटल सिग्नेचर लेकर भी नियमानुसार कनेक्शन दिया जा सकता है। इससे समय बचेगा, तकनीक के उपयोग से उपभोक्ता संतुष्टि में वृद्धि।

आईटीआई 1575 कर्मिको को मिलेगा लाभ

पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के चेयरमैन एवं प्रदेश के ऊर्जा सचिव श्री रघुराज एम. आर. की अध्यक्षता में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की मिटिंग शुक्रवार को हुई। मिटिंग में प्रबंध निदेशक श्री अमित तोमर ने उपभोक्ता सेवाओं, ल़ॉस में कमी लाने के लिए किए जाने के प्रयास किए गए वही मीडिया रिपोर्ट की माने तो मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के चेयरमैन एवं प्रदेश के ऊर्जा सचिव रघुराज एम. आर. की अध्यक्षता में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की मीटिंग में क्षेत्र के आउट सोर्स पर कार्यरत होकर पोल पर चढ़कर कार्य करने वाले आईटीआई उत्तीर्ण 1575 कार्मिकों को एक हजार रुपए जोखिम भत्ता मंजूर किया गया। मीटिंग में बताया गया कि मीटराइजेशन गुणवत्तापूर्ण करने से उपभोक्ता संतुष्टि में बढ़ोत्तरी हो रही है।

बैठक ये हुए शामिल

प्रदेश पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी की मिटिंग में प्रमुख रूप से मुख्य महाप्रबंधक श्री रिंकेश कुमार वैश्य, कार्यपालक निदेशक श्री गजरा मेहता, मुख्य अभियंता श्री एसएल करवाड़िया, श्री एसआर बमनके, मुख्य वित्त अधिकारी श्री नरेंद्र बिवालकर, मुख्य आंतिरिक अंकेक्षण अधिकारी श्री संजय वत्स आदि मौजूद थे। इसके साथ ही एसजीएसआईटीएस इंदौर के डॉ. राकेश सक्सैना, नव पद्स्थ डायरेक्टर श्री पुनीत दुबे, कंपनी सचिव श्रीमती आराधना कुलकर्णी भी मोजूद थे।

Related Articles

Back to top button