बिजनेस

MI Tower AC 1 Ton: गर्मी होगी दूर, 20 हजार में मिल रही एमआई की एसी

MI tower AC: गर्मी में मौसम में सभी लोगो को हाल बेहाल रहता है,खास कर की मई के महीने में गर्मी का कुछ ज्यादा कोप नजर आ जाता है,और ऐसे में हर किसी को लगता है रूम ठंड करने के एयर कंडीशनर हो लेकिन समस्या यह हो जाती है,की बजट होता नहीं है,ऐसे में जो की आपको बहुत ही कम बजट के साथ एयर कंडीशनर लेने का मौका मिल रहा है,जाने कैसे ले सकते है कम बजट में एयर कंडीशनर।

 

 

आज बात करने जा रहे है,टावर एसी जो मात्र 20,000 हजार रुपए से 25,000 रुपए तक की कीमत के साथ खरीद सकते है जो यह AC कम बजट में काफी दमदार फीचर के साथ शानदार कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ मिल जाता है,साथ ही यह AC वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ बड़े बड़े कमरे को ठंड करने में शिमला जिससे ठंडक पहुंचाने में मदद कर सकता है।

 

 

MI tower AC कैंपैक्ट डिजाइन के साथ कमरा के आकार का जो यह 0.9 टन 100 वर्ग फिट तो वही 150 वर्ग फिट के लिए 0.2 टन के आकार का आ जाता है।

 

MI Tower AC कीमत

MI Tower AC कीमत के बारे में बात की जाए तो इस AC की कीमत लगभग 33,000 हजार रुपए से शुरू हो जाती है,जो अगर आप पुराने एयर कंडीशनर को एक्सचेंज करते है तो 6000 हजार रुपए तक का छूट मिल सकती है,वही आप इस AC को 20,000 हजार की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते है,वही इसमें 10 साल तक की कैंपेसर वारंटी देखने को मिल जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button