बिजनेस

₹824 महीना में मिल रही TCL Full HD Smart TV, 59 प्रतिशत का डिस्काउंट

Low price buy Smart TV: अगर आपका भी स्मार्ट टीवी लेने का विचार है,लेकिन बजट के बारे में सोचना पड़ता है,तो अब बजट की समस्या होगी दूर कम बजट में खरीद सकते है,स्मार्ट टीवी जो की एमेजॉन में बेहद की शानदार ऑफर्स के साथ स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका दिया जा रहा है,जो की एमेजॉन के तरफ से TCL कम्पनी की 101 cm कम्पनी को टीवी बिजल लेस s सीरीज फुल एचडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी में अच्छा खासा बंपर ऑफर्स देखने को नजर आ जाता है,जो यह काफी कम कीमत में मिल सकती है तो वही इस टीवी में 5 में से 4.0 स्टार की रेटिंग भी मिल चुकी है।

TCL 101 cm Full HD Smart Android tv specification

TCL के इस स्मार्ट टीवी में फुल एचडी 1920×1080 रेजुलेशन का 60Hz का रिफ्रेश रेट देखने को नजर आ जाता है,जो इस टीवी के कनेक्टिविटी के लिए सेंटअप बॉक्स,2HDMI सपोर्ट,A+ ग्रेड पैनल,AI पिक्चर इंजन,डॉल्बी ऑडियो सिस्टम,और 2 साल की वारंटी के साथ यह टीवी नजर आ जाती है।

TCL 101 cm Full HD Smart Android tv कीमत

TCL 101 cm Full HD Smart Android tv के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस टीवी की कीमत 40,990 रुपए कीमत बताई जाती है,जो की इस पर 59% का डिस्काउंट ऑफर्स के बाद यह फोन 16,990 रुपए में मिल सकती है,और इस फोन की बेहद की आसान किस्त 824 रूपए के ईएमआई के साथ भी खरीद सकते है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button