टैकनोलजीबिजनेस

50 मेगापिक्सेल कैमरा 16GB RAM DSLR भी फेल, कीमत सिर्फ 8,799 रुपये

आजकल भारतीय बाजार में आए दिन कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोंस को लॉन्च करते रहती है ऐसे में अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे तो आपके लिए बहुत अच्छा अवसर सामने आया है क्योंकि बहुत जल्द आईटेल कंपनी अपना एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जिसकी तैयारी कंपनी ने अभी से शुरू कर दी है मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ वक्त पहले इसके फीचर्स स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो गई है.


8,799 रुपये की कीमत

दरअसल मिली हुई जानकारी के मुताबिक itel S23 के ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पेज पर कहा गया है कि यह 8,799 रुपये की कीमत पर उपलब्ध 16GB RAM वाला पहला स्मार्टफोन होने वाला है जिसकी इंटरनल स्टोरेज और रैम की बात की जाए तो यह 16GB रैम में 8GB फिजिकल रैम और 8GB वर्चुअल राम में उपलब्ध होगा.


वहीं अगर इसके डिस्प्ले की बात की जाए तो यह डिवाइस वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा. इसके साथ ही फोन के नीचे की ओर एक 3.5mm ऑडियो जैक, एक माइक्रोफोन, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल मौजूद रहेगा. वहीं फोन के दाईं ओर किनारे पर वॉल्यूम बटन और एक पावर बटन है जो कि एक फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस हो सकता है.




Itel S23 के बैक पैनल पर राउंड

इसके बारे में और विस्तार से बात करें तो बता दें कि Itel S23 के बैक पैनल पर राउंड कैमरा मॉड्यूल है. फोटोग्राफी के लिए यदि कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक ऑक्सीलरी स्नैपर और एक एलईडी फ्लैश दिया गया है वहीं इसके कलर वैरीअंट की बात की जाए तो यह ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

लॉन्च डेट की तारीख की पुष्टि नहीं

हालांकि अभी तक कंपनी द्वारा इसके लॉन्च डेट की तारीख की पुष्टि नहीं की गई है वहीं अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन ₹8000 से ₹9000 के बीच में बाजार में उपलब्ध होगा.




itel S23 में 6.6 इंच की LCD डिस्प्ले

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक itel S23 में 6.6 इंच की LCD डिस्प्ले होगी जो कि HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है. यह 128GB यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा. वहीं बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी आएगी.


itel S23 एक 4G डिवाइस

आपको बता दें कि itel S23 एक 4G डिवाइस होने वाला है. वहीं अगर ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉयड पर बेस्ड itel OS 8.6 UI पर काम करेगा. यह फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ भी आएगा. कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा जो कि 10x डिजिटल जूम, एचडीआर और सुपर नाइट मोड जैसे फीचर्स मिल जाएगा.

Related Articles

Back to top button