Airtel में लांच किया सबसे सस्ता प्लान, फ्री मिलेगा 5GB डाटा, फ्री कालिंग और फ्री SMS

Airtel: इंडिया की प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने कस्टमर के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई है। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ-साथ वॉइस कॉल, डाटा और SMS की सुविधा भी दी जा रही है, किंतु यह एक किफायती रिचार्ज है और कस्टमर के लिए किफायती कीमत पर दिया जा रहा है। हम आपको ऐसे तीन रिचार्ज प्लान के बारे में बताएं जो 3 महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं. एयरटेल की तरफ से अपने कस्टमर को 3 महीने की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल हर दिन के 100 मैसेज और डेढ़ जीबी इंटरनेट दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको इसमें Hello Tunes, Wynk Music, और अपोलो 24/7 और फास्ट ट्रैक पर कैशबैक भी दिया जाता है। इसकी अच्छी बात यह है कि आपको इस रिचार्ज में अनलिमिटेड डाटा दिया जा रहा है।





699 रुपए का रिचार्ज

एयरटेल कंपनी की ओर से अपने कस्टमर को सेक्स ₹699 के रिचार्ज में 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल और हर रोज के 100 मैसेज 3 जीबी इंटरनेट डाटा रोज का दिया जाता है। जबकि रिचार्ज प्लान में आपको अपोलो 24/7, विंक म्यूजिक, हेलो ट्यून, फास्ट्रेक जैसी सुविधा दी जाती है। इस प्लान में भी आप अनलिमिटेड 5G डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।



499 रुपए का रिचार्ज प्लान

एयरटेल कंपनी का ₹499 का बेहद ही खास रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ-साथ डेली के 100 s.m.s. और हर रोज के 3GB डाटा दिए जाते हैं। ऐसे में आपको सुपर फास्ट इंटरनेट डाटा अगर समाप्त हो जाता है तो एयरटेल इसकी स्पीड 64Kbps कर देता है। इसके साथ ही इसमें कई और भी बेहतरीन ऑफर दिए गए है। 499 रिचार्ज प्लान में आपको अमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। जो कि पूरे 6 महीने के लिए होता है इसके साथ ही बविंक म्यूजिक फ्री मे दिया जाता है।