टैकनोलजीबिजनेस

Amazon पर Samsung के 55 इंच वाले Smart TV में लगी सेल, आधी कीमत में खरीदें

Amazon Sale Samsung 55 Inch Smart TV: आप और आपका परिवार लंबे समय से 55 इंच का टीवी खरीदने की सोच रहे थे और वह भी बजट अनुसार तो बता दे कि आपके लिए बहुत सुनहरा अवसर खुद चलकर सामने आया है. दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजॉन के तहत 55 इंच के 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलइडी टीवी पर ग्राहकों को 51% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है और साथ ही इस पर काफी बढ़िया बैंक ऑफर्स भी है, जिनका फायदा उठाकर आप काफी कम कीमत में इस 55 इंच वाले स्मार्ट टीवी को अपने घर ला सकते हैं. तो चलिए इस डील के बारे में हम आपको विस्तार से जानकारी देते हैं.


आपको बता दें कि सैमसंग कंपनी के इस 55 इंच वाले स्मार्ट टीवी की असल कीमत 161900 रुपये है. इतना अमाउंट सुनने के बाद आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि अमेजॉन पर मिल रहे 51% डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत काफी कम हो जाती है.


वही बैंक ऑफर का लाभ उठाकर आपको ₹1500 का और डिस्काउंट मिल जाता है इसके साथ ही यदि आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको ₹2550 का और छूट मिल जाएगा. यदि आप एमी पर यह स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो उसका भी पूरा लाभ आपको दिया जा रहा है दरअसल 3841 रुपए की ईएमआई पर आप इसे अपने घर ला सकते हैं.


इसके फीचर्स की बात करें तो यह टीवी 55 इंच के 4K QLED पैनल के साथ उपलब्ध है इसका रिफ्रेश रेट 100Hz का मिलता है. वहीं साउंड क्वालिटी मामले में भी यह काफी अच्छा है क्योंकि इस टीवी में डॉल्बी एटमॉस के साथ सराउंड साउंड दिया गया है जिसमें कंपनी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियों, जी5, सोनी लिव और यूट्यूब जैसे ऐप्स इन- बिल्ट ऑफर कर रही है.


वहीं इसके बाद सोनी के टीवी की बात करें तो इस पर 44% डिस्काउंट दिया जा रहा है. बता दें कि कंपनी के स्मार्ट टीवी की असल कीमत 99900 है. लेकिन अमेजॉन पर चल रहे डिस्काउंट के बाद आप इसे महेश 55990 रुपए में अपने घर ला सकते हैं.


वही बैंक ऑफर के तहत आपको ₹2000 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है और साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत 2550 रुपए का छूट भी मिलता है वही एमी की बात करें तो इस पर 2688 रुपये का एमी ऑप्शन भी दिया जा रहा है.


इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी इसमें 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले प्रदान कर रही है. वहीं इसका डिस्प्ले 178 डिग्री के वाइड व्यूइंग ऐंगल के साथ उपलब्ध है. वही जबरदस्त साउंड क्वालिटी के लिए इस टीवी में ग्राहकों को बेसिल स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का साउंड आउटपुट देखने को मिल जाएगा. साथ ही इस गूगल टीवी में क्रोमकास्ट भी उपलब्ध है. वहीं इसके अलावा आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो के साछ ऐपल एयरप्ले और एलेक्सा सपोर्ट भी देखने को मिल जाएगा.

Related Articles

Back to top button