टैकनोलजीबिजनेस

Apple के iPhone 13 की Flipkart पर कीमत हुई कम, सिर्फ 28,999 रूपए मिल रहा है 60 हजार का फ़ोन

iPhone Deal on Flipkart: आईफोन 13 अभी भी एक ट्रेंनिंग स्मार्टफोन है। इसकी वजह है आईफोन 13 से मिलते जुलते हुए बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ मिलता-जुलता डिजाइन है, जो कस्टमर के बीच काफी पॉपुलर है। यह मॉडल हर मामले में बेहतरीन स्मार्टफोन है अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं। अगर आपको ये घाटे की डील नजर आ रही है। तो बता दे ऐसा बिल्कुल नहीं है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन डिस्काउंट के साथ आप आईफोन 13 खरीद सकते हैं,अगर आप भी इस डील का फायदा लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए यह ऑफर लेकर आए है। आइए जानते हैं सफर के बारे में–


फ्लिपकार्ट कर डिस्काउंट

बात की जाए बेहतर डिस्काउंट की तो स्मार्टफोन पर कस्टमर को अच्छा-अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर एप्पल आईफोन 13 (128GB) की कीमत कस्टमर को इसके लिए ₹61999 देने पड़ेंगे। जबकि इसकी असल कीमत ₹69000 है। इस कीमत पर आप 11% के डिस्काउंट के पश्चात यह ऑफर मिल रहा है हालांकि इस कीमत भी आपको अगर ज्यादा लग रही है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है कि किस मॉडल पर आपको भी अभी अच्छी डील मिल सकती है।

₹61999 नहीं है बल्कि ₹28999 ही देने पड़ेंगे

यकीन करने में थोड़ा मुश्किल होगा किंतु यह सच है आईफोन के वेरिएंट पर आपको ₹35000 का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। जिसके बाद कस्टमर को इसे खरीदने के लिए ₹61999 नहीं है बल्कि ₹28999 ही देने पड़ेंगे। जो कि एक बेहतरीन डील है। इस डील को ग्राहक भी पसंद करेंगे। जो कस्टमर इस डील को प्राप्त करना चाहते हैं। वह फ्लिपकार्ट के इस मॉडल को परचेज कर सकते हैं और आधी से भी कम कीमत में शानदार मॉडल्स अपने घर ला सकती हैं।

Related Articles

Back to top button