टैकनोलजीबिजनेस

भारत में आ रहा 108 मेगापिक्सेल कैमरा 512GB स्टोरेज 16GB रैम, कीमत 20 हजार से कम

Honor X50: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छा ऑप्शन सामने आने वाला है क्योंकि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओनर का अपकमिंग स्मार्टफोन जिसका नाम ऑनर x50 है उसे अगले महीने यानी जुलाई में लांच किया जाना है जिसके लिए कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर पुष्टि मिल गई है साथ ही बता दें कि 5 जुलाई को चीन में ऑनर x50 को लॉन्च कर दिया जाएगा वह भी 7:30 बजे पर अनाउंस किया जाएगा बता दें कि कंपनी ने इसका टीचर पोस्टर पेश कर दिया है. अगर आप भी इसे खरीदने को इच्छुक हैं तो चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते हैं.


नीले रंग के वेरिएंट में पेश किया जाएगा

अपकमिंग स्मार्टफोन में अगर कैमरे की बात करें तो बता दें कि ग्राहकों को इसमें दो कैमरे देखने को मिलेंगे जिनमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है वही एलईडी फ्लैश भी इसमें मौजूद है इसके साथ ही साइड की ओर वॉल्यूम और पावर बटन भी देखने को मिल जाएगा वहीं अगर इसके कलर वेरिएंट की बात करें तो यह डिवाइस नीले रंग के वेरिएंट में पेश किया जाएगा.




पॉवरफुल बैटरी के साथ अच्छा स्टोरेज और कैमरा

अब अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का फ्लैट AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है जो FHD+ रेजोल्यूशन दिया गया है. प्रोसेसर के तौर पर यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है जो 16GB रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज हो सकता है. वहीं दूसरी ओर यह एंड्रॉइड 13 ओएस पर आधारित मैजिक यूआई पर चल सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5700mAh की बैटरी दी जाएगी. आपकों बता दें कि Honor X50 में 108MP के रियर कैमरे के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा जबकि 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button