टैकनोलजीबिजनेस

128GB स्टोरेज 64 मेगापिक्सल कैमरा लांच हुआ नया 5G फोन, 25 मिनट में होगा चार्ज

HTC U23 Launched: एचटीसी ने अपनी यू सीरीज के अंतर्गत बेहद बेहतरीन स्मार्टफोन एचटीसी U23 लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने मई महीने में HTC U23 प्रो स्माटफोन को लांच किया था। बात की जाए लेटेस्ट एचटीसी U23 स्मार्टफोन की तो इसमें इन बिल्ट VIVERSE प्लेटफार्म है। नए एचटीसी स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 8GB रैम और 64 मेगापिक्सल प्राइमरी रीयर कैमरा देखने को मिल जाएगा। आइए जानते हैं एचटीसी के इस बेहद लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में


6.7 इंच की फुल एचडी + ओलेड डिस्पले

एचटीसी U23 स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.7 इंच की फुल एचडी + ओलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120H रेट है। प्रोटेक्शन के लिए इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है।


स्मार्ट फोन के अंदर आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जनरेशन 1 प्लेटफार्म दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए आपको एड्रेनो 644GPU प्रोसेसर मिलता है।


8GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज

एचटीसी के इस हैंडसेट में आपको 8GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज देखने को मिल जाती है। स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड के सहारे और अधिक बढ़ा सकते हैं। फोन में आपको डुएल सिम का सपोर्ट मिलता है। वह यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड है।


एचटीसी U23 में एपर्चर 1.89 के साथ आपको 64 मेगापिक्सल का बेहतरीन रीयर कैमरा दिया गया है। वही इस फोन में आपको 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की फैसिलिटी भी दी गई है। बात की जाए इसके फ्रंट कैमरा की तो इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। वही इस स्मार्टफोन में 4600 एमएच की बैटरी है। जो 30 वाट के वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Back to top button