टैकनोलजीबिजनेस

Huawei Nova Y91 ने धांसू बैटरी और दमदार लुक से लड़कियों को बनाया अपना दीवाना, कैमरा क्वालिटी DSLR जैसी

Huawei कंपनी ने वैश्विक बाजार में Huawei Nova Y19 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। हुवावे के इस नए स्मार्टफोन में आपको बड़ी डिस्प्ले के साथ-साथ 7,000 एमएच की दमदार बैटरी भी दी गई है। huawei Nova Y91 में आपको बेहतरीन स्टोरेज के साथ 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा भी दिया गया है। हम आपको Huawei के इस नए स्मार्टफोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन से लेकर उसके प्राइस के बारे में बताते हैं।

Huawei Nova Y91 का प्राइस

बात की जाए कीमत की तो वर्तमान में Huawei Y19 की असल कीमत और इसकी उपलब्धता में किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है,हालांकि यह उपलब्ध होने पर सिंगल स्टोरेज में मिलने वाला है। बात की जाए इसके कलर विकल्प की तो यह फोन स्टारी ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर में आएगा।

Huawei Nova Y91 में आपको 6 इंच की एलसीडी फुल एचडी प्लस डिस्प्ले

Huawei Nova Y91 में आपको 6 इंच की एलसीडी फुल एचडी प्लस डिस्प्ले की दी गई है। जिसका रेजोल्यूशन 2377× 1080 पिक्सेल है। बात की जाए इसके रिफ्रेश रेट की तो 90Hz और टच सैंपलिंग रेट भी 270Hz रेट है। सुरक्षा की दृष्टि से इस फोन में आपको साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर पर ही दिया गया है और बात की जाए इसकी प्रोसेसर की तो स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट भी दिया गया है। Huewai के इस नए स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। इस फोन में 7000 एमएएच की बैटरी भी लगाई गई है और 22 वाट का पासिंग चार्जर दिया जाता है।

50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

बात की जाए इसके कैमरा सेटअप की तो नोवा y91 के रियर में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। इसके साथ में एलइडी फ्लैश लाइट भी है और सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर आधारित ईएमयू को सपोर्ट करती है.

कनेक्टिविटी की बात की जाए तो फोन में ड्यूल सिम वाईफाई 4G बोल्ट ब्लूटूथ 5.0 जीपीएस स्टीरियो स्पीकर और यूएसबी टाइप सी चार्जर काम करता है।

Related Articles

Back to top button