टैकनोलजीबिजनेस

भारत की कंपनी ने लॉच किया नया 5G स्मार्टफोन, 16 मिनट में होगा फुल चार्ज कीमत 20 हजार रूपए से कम

Lava Agni 2: भारतीय कंपनी लावा की तरफ से बीते कुछ दिन पहले बेहद ही दमदार स्पेसिफिकेशन वाला बजट फ्रेंडली स्मार्ट फोन लावा अग्नि 2 लांच किया गया था और आज एक बार दोबारा कस्टमर को यह फोन खरीदने का मौका दिया जा रहा है। लावा कंपनी बेहद ही कम दाम पर इस फोन में फ्लैगशिप स्तर पर फीचर्स और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन लेकर आई है। अग्नि दो में आपको कर्व्ड अमोलेड डिस्पले मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7000 सीरीज प्रोसेसर और 66 वाट का फास्ट चार्जर दिया जाता है। Lava Agni 2 स्मार्टफोन एक प्रीमियम डिजाइन के साथ-साथ बेहतरीन कैमरा और फास्ट चार्जर को ही सपोर्ट करता है।

20000 से कम में आपके हाथ में स्मार्टफोन

इसे स्मार्टफोन के अंदर लिमिटेड यूनिट्स पहले ही सेल किए गए थे अगर आप भी पिछले सेल में Lava Agni 2 नहीं खरीद पाए थे, तो आज आपके पास सुनहरा मौका है। अच्छी बात यह है कि इस सेल के दौरान बेहतरीन ऑफर से चलते आपको डिस्काउंट काफी लाभ दिया जाएगा। यह फोन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर भी आप जाकर खरीद सकते हैं। Lava Agni 2 अकेला एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें रैम और स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया गया है। यह स्मार्ट फोन 8GB रैम के साथ 256gb के स्टोरेज आता है। जिसकी कीमत ₹21999 है, किंतु चुनिंदा बैंक से स्मार्टफोन लेने पर आपको कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। जो ₹20000 से कम में आपके स्मार्टफोन दिला सकते हैं। यह फोन अमेजॉन पर एक्सचेंज ऑफर के साथ आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट पर भी खरीद सकते हैं। Lava Agni 2 में आपको 6.7 इंच के अमोलेड डिस्पले दी जाती है। जो फुल एचडी से रिजॉल्यूशन के साथ आती है।

Lava Agni 2 में 120hz का डिस्प्ले

इसमें आपको 120hz का डिस्प्ले भी मिलता है। वही बात की जाए उसके प्रोसेसर की तो स्मार्ट फोन के अंदर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर किया गया है। वही आप इसके स्टोरेज को एक टीवी तक बढ़ा सकते हैं। लावा के स्मार्टफोन में आपका एंड्राइड 13 दिया गया है। वही कंपनी ने कहा है कि इस में आने वाले वक्त में दो बड़े एंड्राइड अपडेट्स देखने को मिलेंगे। बात की जाए कैमरा की तो उसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 4700 एमएच की बैटरी 66 वाट फास्टिंग चार्जर को सपोर्ट करती है। यह फोन 16 मिनट में 50 फीसदी चार्ज हो जाता है।

Related Articles

Back to top button