टैकनोलजीबिजनेस

भारतीय मार्केट में तबाही मचाने आ रहा 108MP कैमरे वाला नया गेमिंग फोन, कीमत 20 हजार से कम

Infinix GT 10 Pro: पिछले कुछ सालों में हिंदुस्तान में गेमिंग फोन का डिमांड ज्यादा बढ़ गया है. पब्जी और फ्री फायर जैसे गेम खेलने के लिए आज के समय में एक high-performance वाला फोन चाहिए. जो आपके गेम खेलने की परफॉर्मेंस और भी अच्छा करें. इसी चीज को देखकर infinix एक ऐसे स्मार्टफोन को लाया है. जो मात्र 20000 से भी कम दाम में आपको टॉप क्लास एक्सपीरियंस का दावा करता है. कंपनी का यह मानना है कि यह स्मार्टफोन इस प्राइस रेंज में आने वाला अभी तक का सबसे बेस्ट गेमिंग फोन माना जाएगा. फिलहाल फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस और लॉन्चिंग डेट सामने आई है.


Infinix ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाल कर इस फोन की जानकारी दी है और साथ में यह भी बताया है कि यह फोन 3 अगस्त को दोपहर 12:00 बजे भारत में लांच किया जाएगा. इस फोन का कॉपी जबरदस्त डिजाइन और लुक सामने आई है. जो इसे एक बहुत ही यूनिक बनाता है और यह फोन 3 अगस्त को बिकना शुरू हो जाएगा. कंपनी ने एक और खास बात बताई है कि वह अपने खास कस्टमर के लिए कुछ यूनिक ऑफर लेकर आए है.




कंपनी ने GT 10 Pro की पैकेजिंग को बहुत ही स्पेशल रखा है. जिससे यह डिजाइन के बॉक्स को आगे भी उपयोग कर सकते हैं. इंफिनिक्स GT 10 Pro Pre Booking करने वाले पहले 5000 ग्राहकों को एक विशेष गेमिंग किट दी जाएगी कंपनी की तरफ से. यह स्मार्टफोन के गेमिंग के लिए स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाएंगे. कंपनी ने बाकी कस्टमर के लिए भी बहुत ही अच्छे और जबरदस्त डिस्काउंट और ऑफर रखे हैं.

Related Articles

Back to top button