टैकनोलजीबिजनेस

Redmi को फेल करने आ गया 108MP कैमरा वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 16,999 रूपए

Infinix Note 12 Pro 5G: Oneplus को काम खराब करने के लिए infinix का बेहद किफायती 5G स्मार्टफोन जो महज ₹16999 में 108 मेगापिक्सल की कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन फीचर्स लेकर आ रहा है। इंफिनिक्स नोट 12 प्रो 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की FHD + एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है। इसे स्मार्टफोन में 92% स्क्रीन टू बॉडी रेशों देखने को मिल जाता है। इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में दो नए फोन लांच हुए जो काफी किफायती दाम पर आ रहे हैं। अच्छी बात है कि इंफिनिक्स ने अभी तक का बेहद किफायती और बेहतरीन 5जी स्मार्टफोन, जो 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।


इंफिनिक्स नोट 4 प्रो 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको 6.7 इंच की Full HD+एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है। बता दे इसका स्क्रीन रेट 60hz है। स्मार्ट फोन के अंदर मीडियाटेक हेलिओ G99 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इसमें 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगा। बता दें स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड के सहारे 2TB तक बढ़ा सकते हैं। बात की जाए स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो उसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका मेन लेंस 108 मेगापिक्सल का है। वही 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस देखने को मिल जाता है। वही वीडियो कॉलिंग करने के लिए आपको फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।




बाकी जय स्मार्ट फोन की बैटरी बैकअप की तो इसमें आपको 5000 एमएच की बैटरी बैकअप दी गई है जो 33 वाट के फास्टिंग चारजर के साथ आती है। वहीं इसमें एंड्रॉयड 12 सिस्टम बेस्ड है। बात की जाए इसके प्राइस की तो 8GB रैम और 256 स्टोरेज के ऑप्शन वाला यह स्मार्टफोन आपको ₹16999 मिलता है। वही यह ब्लू एयर ग्रे कलर ऑप्शन में आता है।

Related Articles

Back to top button