टैकनोलजीबिजनेस

108MP कैमरा 2TB स्टोरेज 45W का सुपरफास्ट चार्जर नया 5G स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 15,999 रूपए

Infinix Zero 20: स्मार्टफोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर! अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं वह भी बजट फ्रेंडली अमाउंट में तो आपके लिए बहुत ही अच्छा अवसर सामने आया है. क्योंकि इस वक्त आपको जबरदस्त कैमरे वाले स्मार्टफोन इंफिनिक्स जीरो 20 पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका लाभ उठाकर आप ₹15000 से भी कम कीमत में इसे अपना बना सकते हैं अगर आप इसे खरीदने के इच्छुक हैं और इसके फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए हम आपको उसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


ग्राहकों को ₹10000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है

आपको बता दें कि इंफिनिक्स कंपनी के इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को ₹10000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे ₹15000 से भी कम में खरीदा जा सकता है वहीं इसके कैमरे की बात करें तो बता दें कि इस स्मार्टफोन में 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.




108 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप

वहीं 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है इतना ही नहीं बल्कि सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का सपोर्ट भी दिया गया है, जिसके बाद आप इससे बेहतरीन पिक्चर्स क्लिक कर सकते हैं और साथ ही अच्छे-अच्छे वीडियोस शूट कर सकते हैं.




कीमत ₹24999 लिस्ट की गई और डिस्काउंट के बाद कीमत ₹15999 हो जाती

रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है. वहीं अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता देगी इसकी कीमत ₹24999 लिस्ट की गई है.




इसके साथ ही इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को 36 परसेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत ₹15999 हो जाती है. अगर इतना अमाउंट भी आपके लिए ज्यादा है.

क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 पर्सेंट डिस्काउंट दिया जाएगा

तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि बैंक ऑफर्स का लाभ उठाकर आप इससे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. ग्राहकों को बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 पर्सेंट डिस्काउंट दिया जाएगा और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिल रहा है.




इसके बाद दूसरे बैंक कार्ड्स की बात की जाए तो उनसे पेमेंट करने पर आपको ₹500 का एडिशनल डिस्काउंट ही दिया जाएगा वही एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर आपको मैक्सिमम ₹15150 का छूट भी मिल रहा है.


6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले

बस इसके लिए आपके फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए. कलर वेरिएंट की बात करें तो यह डीप ग्रे और ग्रीन फैंटेसी कलर में उपलब्ध है.




अब अगर इसकी फीचर्स की बात करें तो बता दे कि इनफिनिक्स स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मौजूद है और 1000nits की पीक ब्राइटनेस उपल्ब्ध है.

90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट

बता दें कि इस डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है. वहीं अगर प्रोसेसर की बात करें तो इस में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम मिलती है.




स्टोरेज 2TB तक बढ़ाने का विकल्प

इसका स्टोरेज 2TB तक बढ़ाने का विकल्प दिया गया है. कैमरे की बात करें तो बैक पैनल पर 108MP+13MP+2MP कैमरा सेटअप दिया गया है और 60MP OIS सेल्फी कैमरा मिलता है. वहीं बैटरी के तौर पर इस 4500mAh बैटरी को 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

Related Articles

Back to top button