टैकनोलजीबिजनेस

सिर्फ 12,500 रुपए में मिल रहा है iPhone 13, 128GB का स्टोरेज और पावरफुल कैमरा

iPhone 13: अगर आप एक आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है। बता दी कि कहीं ऑनलाइन ऐसे साइट हैं. जहां पर सेकंड हैंड फोन की खरीदी और बिक्री की जाती है। उन्ही में से एक पॉपुलर प्लेस OLX है, जो की ऑनलाइन सेकंड हैंड सामानों की खरीदी और बिक्री की जाती है। बात दे की OLX ट्रेंड आइटम कई बार सस्ते दाम में आईफोन खरीदने का भी ऑप्शन आ जाता है। इसी से जुड़ी जानकारी ले कर आपके पास आज हम आए है। बता दे की हालही में OLX पर iPhone 13 महज 12,500 रुपए में बिकने को आया है।

इसकी अधिक जानकारी की बात करे तो इस फोन में आपको 128GB का स्टोरेज मिलने वाला है। साथ ही ये फोन अगर आप मार्केट में खरीदने जाते हैं तो 65 हजार रुपए तक में मिलेगा। वही अगर आप सेकंड खरीदते है तो ये फोन सस्ते दाम में मिल जायेगे। अधिक जानकारी के लिए आपको बात दे की इस फोन महाराष्ट्र से बेचा जा रहा है।




आप इस फोन की सभी जानकारी लेने के बाद ही खरीदें और OLX की टीम से एक बार संपर्क कर ले और सभी जानकारी अच्छे से लेकर ही खरीदें क्युकी कई बार ऑनलाइन सेकंड हैंड फोन खरीदने में धोखा धडी हो जाती है। बाकी हमने आपको सभी जानकारी से दी है। अधिक जानकारी के लिए आप OLX की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते है।

Related Articles

Back to top button