टैकनोलजीबिजनेस

iPhone 14 Pro की रक्षाबंधन के मौके पर अचानक गिरी कीमत, खरीदारों की लगी भीड़

iPhone 14 Pro Price Details Review and Features: आजकल के मिरर सेल्फी के ट्रेंड केवल आईफोन की वजह से ही चल रहे हैं. यह दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद और शो ऑफ करने वाला स्मार्टफोन माना जाता है. जैसे कि आप जानते हैं कि बहुत जल्द कंपनी आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च करने वाली है. ऐसे में अगर आप भी आईफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छी खबर सामने आ रही है.


दरअसल, आईफोन 15 के लांच होने से पहले ही आईफोन 14 के दाम में गिरावट देखने को मिल रहा है. अगर आप काफी समय से इसे खरीदने का मन बना रहे थे तो इससे अच्छा अवसर आपके लिए कोई और हो ही नहीं सकता. तो चलिए हम आपको इस पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर्स और इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


आपको बता दें कि आईफोन 14 प्रो के 128 जीबी वेरिएंट की असल कीमत 129900 रूपए है. किंतु ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजॉन से आप इसे 8% डिस्काउंट के बाद खरीद सकते हैं. जिसके बाद इसकी कीमत 11999 रुपए हो जाएगी यदि यह कीमत भी आपके लिए बहुत ज्यादा है तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि 61 000 का एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर इसे और भी काम करवा सकते हैं. इसके साथ ही एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको ₹3000 का और डिस्काउंट मिल जाता है. यदि आप इस पूरे ऑफर का लाभ उठा लेते हैं तो आपको महेश 55999 में आईफोन 14 प्रो मिल जाएगा जिसकी कीमत आईफोन 13 से भी कम है.

Related Articles

Back to top button