टैकनोलजीबिजनेस

iPhone 15 की लांच डेट हुई कन्फर्म, शुरुआत में खरीदने वालों को मिल सकती है Apple की 40 हजार वाली घड़ी Free

iPhone 15 Launch Date Confirm Know Latest Details: Apple चाहने वाले लोगों के लिए लेटेस्ट आईफोन 15 सीरीज का इंतजार अब खत्म हो चुका है ब्लूमबर्ग के मार्क गुरुमन के मुताबिक एप्पल आईफोन 15 सीरीज की मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन को किसी इवेंट में लांच किया जा सकता है। बता दे अगर यह जानकारी सही होती है तो इस नए स्मार्टफोन आईफोन के लिए प्रीऑर्डर 15 सितंबर से शुरू होंगे। एप्पल आईफोन 15 सीरीज 22 सितंबर को सेल के लिए मार्केट में आ सकता है।


फ़ोन 15 लाइन आपके साथ इस इवेंट में एप्पल वॉच के अपडेटेड वर्जन को भी लॉन्च

पिछले सप्ताह आई एक और रिपोर्ट में इस बात को स्पष्ट किया गया था कि कई पार्टनर्स ने पहले ही अपने कर्मचारी को बुधवार 13 सितंबर को छुट्टी लेने से पूरी तरह मना कर दिया क्योंकि उस दिन बेहद अहम स्मार्टफोन लॉन्च होने की ऐलान हो सकती है। एप्पल की प्रथा के मुताबिक इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट इवेंट की दिनांक से करीबन 1 हफ्ते पहले ही भेजे जाने की आशा है। आई फ़ोन 15 लाइन आपके साथ इस इवेंट में एप्पल वॉच के अपडेटेड वर्जन को भी लॉन्च करने की संभावना है। जिसमें सीरीज 9 और एप्पल वॉच अल्ट्रा टू जैसे बेहतरीन मॉडल शामिल है। इसके साथ ही खबर है की साथ कुछ लोगों को साथ में वाच भी आई फ़ोन शुरुआत में दे सकता है, काहिर अभी इसकी पुस्टि नहीं हुई है.




एप्पल कंपनी का आने वाला आईफोन और आईफोन 15 प्लस में स्टैक्ड इमेज सेंसर जैसी फीचर्स दिए गए हैं। जबकि प्रो मॉडल में ऐसा नहीं देखा जाता है। इस टेक्नोलॉजी का मोटिव कैमरा प्रदर्शन को बेहतर बनाना है। किंतु एप्पल की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। जाने-माने एप्पल टिप्स्टर में ची हूं ना की तरफ से पोस्ट शेयर किया गया इसमें बताया गया कि 2024 की दूसरी छमाही के लिए आईफोन 16 प्रो मॉडल उसी तकनीक से अपनाया जाएगा। कुछ वक्त पहले ऐसी एक रिपोर्ट आई थी जिससे यह बात साफ हो रहा था कि 15 मॉडल में 48 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा देखने को मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button