टैकनोलजीबिजनेस

भारत में आ गया 6 मिनट में फुल चार्ज होने वाला स्मार्टफोन, 512GB स्टोरेज जाने कीमत

iQOO 11S: यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है! दरअसल, आइकू बहुत जल्द अपने नए स्मार्टफोन Q00 11S को लॉन्च करने वाला है, जिसके लिए इन दिनों तैयारिया चल रही है. कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि कर दी गई है की इस फोन 4 जुलाई को मार्केट में लॉन्च किया जाना है. आपकों बता दें कुछ वक्त पहले यह फोन 3C और MIIT सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. इसके साथ ही डिजिटल चैट स्टेशन ने इस अपकमिंग फोन के स्टोरेज और कलर वेरिएंट का खुलासा भी किया . इसके बाद वर्तमान में यह फोन लॉन्च से पहले बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है. दरअसल, गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन का मॉडल नंबर V2304A है. बता दें कि गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 1992 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5230 का स्कोर दिया गया है. तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


2K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले




फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 2K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दे सकती है, जो 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. रैम की बात करें तो आइकू का यह फोन 16जीबी तक की रैम और 1 टीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज के साथ उतारा जा सकता है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें अड्रीनो 740 पीयू के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलने की संभावना है. फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरा दिया जा सकता है.


200 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा




जिसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा- वाइड एंगल लेंस और एक 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर मिल सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता फोन इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर कउपलब्ध होगा. बैटरी की बात करें तो फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी दे सकती है, जो 200 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Origin OS 3.0 पर काम करेगा. इसकी कीमत 46 हजार रूपए के करीब रहेगी.

Related Articles

Back to top button