टैकनोलजीबिजनेस

iQOO Z7s नया 5G स्मार्ट फ़ोन हुआ लॉच, धांसू लुक के साथ जबरदस्त कैमरा क्वालिटी कीमत सिर्फ 17,499 रूपए

iQOO Z7s 5G: आए दिन भारतीय बाजार में चाइनीस कंपनियां अपनी एक से एक मॉडल्स को लांच करते रहती है जिसके लांच होने के बाद ग्राहकों की होड़ लग जाती है. अगर आप भी ऐसा ही कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक धांसू स्मार्टफोन लेकर आए हैं जिसका नाम iQOO Z7s 5G है. कंपनी द्वारा इसमें एक से एक फीचर्स दिए गए हैं जो ग्राहकों को अपनी और काफी आकर्षित करेंगे.


इसमें आपको जबरदस्त बैटरी और फुल एचडी कैमरा देखने को मिल जाएगा. बता दें कि यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ पेश किया गया है. इसे आप बजट फ्रेंडली कीमत में खरीद सकते हैं. चलिए इसके बारे में हम आपको और विस्तार से जानकारी देते हैं.


5G स्मार्टफोन में 6.38 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले

फीचर्स के लिए इस 5G स्मार्टफोन में 6.38 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध है. प्रोटेक्शन के लिए इसपे Schott Xensation UP ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6955G प्रोसेसर दिया गया है. रैम के लिए इसमें 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज उपलब्ध है, जिसे माइक्रोSD कार्ड की हेल्प से एक्सटेंड किया जा सकता है.


4500mAh बैटरी 44W FlashCharge सपोर्ट के साथ

फोटोग्राफी के लिए कैमरा क्वालिटी की बात करें इसमें पीछे की तरफ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस OIS सपोर्ट के साथ अल्ट्रा-स्टेबल परफॉर्मेंस दिया गया है और साथ ही 2MP बोकेह कैमरा सेंसर मौजूद है. सेल्फी कैप्चर करने और अपने करीबी को वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP फ्रंट कैमरा मौजूद हैं. यह 5G स्मार्टफोन में Android 13 पर आधारित Fun Touchos 13 में उपलब्ध है और पावर के लिए इसमें 4500mAh बैटरी 44W FlashCharge सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है.


शुरुआती कीमत 17,499 रुपये

अब अगर इस स्मार्टफोन में इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 2 वेरिएंट देखने को मिलता है जिसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की एमआरपी 18,999 रुपये लिस्ट की गई है और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये है. बैंक ऑफर की बात करें तो HDFC बैंक और ICICI बैंक कार्ड्स से पेमेंट करने पर 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. बैंक ऑफर्स के तहत इस फोन की शुरुआती कीमत 17,499 रुपये है. कलर वेरिएंट की बात करें तो इसे अमेजन पर नॉर्वे ब्लू और पैसिफिक नाइट रंग में खरीदा जा सकता है.

Related Articles

Back to top button