टैकनोलजीबिजनेस

Jio Free Recharge Offer: 15 अगस्त की खुशी में जियो का बड़ा ऐलान, अगले 365 दिन सब फ्री

Jio Recharge Offer Independence Day: जियो हर साल आजादी के मौके पर लोगों को कोई ना कोई ऑफर जरूर देता है और इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जियो ने इस साल भी अपने ऑफर का ऐलान कर दिया है। जियो ने एक खास ऑफर अपने कस्टमर्स के लिए निकला है। दरअसल आपको बता दे की जियो साल भर के लिए Unlimted कॉलिंग, 100 SMS प्रति दिन साथ ही इसके अलावा जियो ने 2.56 GB डाटा रोजाना वो भी हाई स्पीड में इसके अलावा इसमें जियो के कई ऐप्स भी मिलेंगे।

क्या है ऑफर

जियो के इस नए ऑफर की डिटेल ने बात करे तो इस बार जियो 2,999 रूपये में साल भर (365 दिन) के लिए Unlimted कॉलिंग, 100 SMS प्रति दिन साथ ही इसके अलावा जियो ने 2.56 GB डाटा रोजाना वो भी हाई स्पीड में इसके अलावा इसमें जियो के कई ऐप्स भी मिलेंगे जैसे जियो टीवी, जियो क्लाउड और भी कई बेहतरीन ऐप्स। बात दे की ये ऑफर एक तरह से काफी अच्छा क्योंकि साल भर के लिए ऐसा प्लान किसी भी कंपनी के पास नही है। ऐसा प्लान महज कुछ ही कंपनिया प्रोवाइड कर रही है।

इसके अलावा जियो आपको 5,800 रुपए का बाउचर प्रोवाइड जिसका इस्तेमाल आप Swiggy, Yatra, Ajio, और रिलायंस डिजिटल जैसे कई प्लेटफार्म शॉपिंग करते हुए या खाना मगवाते हुए या कही घूमकर इस्तेमाल कर सकते है। ये आपके सीधे सीधे एक कैश ऑफर है।

Related Articles

Back to top button