टैकनोलजीबिजनेस

Jio Laptop मार्केट में हुआ लांच धांसू लुक और एक से बढ़कर एक फीचर्स, कीमत 16,499 रूपए

Jio Book Laptop Features Details and Price: रिलायंस Jio लैपटॉप का इंतजार खत्म हो चुका है। आज यह लैपटॉप लांच हो चूका है. इसका नाम Second-Generation जियो बुक है। यह काफी किफायती दाम का लैपटॉप है और ऐसा माना जा रहा है कि जिओ के लैपटॉप के लॉन्च होने के बाद डेल, लेनोवो जैसे ब्रांड को कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ सकता है।


इसी कारण से जिओ की तरफ से बेहद कम दाम में रिलायंस जिओ लैपटॉप को लॉन्च किया गया है। रिलायंस जिओ लैपटॉप पिछले महीने अक्टूबर में लॉन्च हुए जिओ बुक का अपडेटेड वर्जन है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी जानते है.


बता दें कि रिलायंस जिओ अक्टूबर 2022 में एक जिओ बुक लैपटॉप को लॉन्च कर चुका है,आने वाले लैपटॉप को लेकर कई तरह के स्पेसिफिकेशन देखने को मिल रही हैं। जियो बुक 2023 में ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसका काम काफी बेहतर है।


Jio Laptop Features Details / मिलेंगे ये फीचर्स

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न बुक लैपटॉप के बारे में कई तरह की जानकारी देखने को मिली है, इसमें बताया गया कि इसका वजन काफी कम है मतलब कि यह लाइटवेट लैपटॉप हो सकता है इसका वजन महज 990 ग्राम है। जियो को ऑक्टा कोर प्रोसेसर बेहतर लंबी बैटरी के साथ मिलता है। इसमें आपको एक 11 इंच की डिस्प्ले दी गई है। वीडियो कॉलिंग मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है लैपटॉप कॉल करता है. 11.6 इंच की HD स्क्रीन, 2GB RAM, 32GB स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी मिली हैं।


Jio Laptop Price and More Updates

वही इससे पहले वर्ष 2022 में लांच जिओ बुक लैपटॉप को इंडिया में ₹20000 से कम की कीमत लांच किया गया था। इसकी कीमत 16,499 रुपये है. इस लैपटॉप को रिलायंस डिजिटल स्टोर से कस्टमर खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button