टैकनोलजीबिजनेस

LG की 32 इंच वाली 21,990 रूपए की स्मार्ट टीवी मिल रही है सिर्फ 2,990 रूपए में, नया ऑफर स्टॉक ओवर होने से पहले खरीदें

LG Smart TV Flipkart Offer Price: फ्लिपकार्ट लोगों को रोजाना नए नए ऑफर देता ही रहता है, हालही में फ्लिपकार्ट ने कुछ स्मार्ट टीवी में नए ऑफर प्राइस निकाले है. हालही में फ्लिपकार्ट पर एक जबरदस्त ऑफर चल रहा है, जिसे जानकार आपको बहुत खुसी होगी. बता दे की फ्लिपकार्ट पर हालही में एक ऑफर चल रहा है, जिसमे 21,990 रूपए की स्मार्ट टीवी सिर्फ 2,990 रूपए में मिल रह है. चलिए आपको बताए है की इस ऑफर का लाभ आप कैसे उठा सकते है.


इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स और सभी जानकारी

बता दे की ये स्मार्ट टीवी LG कंपनी का है, ये टीवी 32 इंच का है. ये एक लेद टीवी है, इसमें आपको 32 इंच का फुल HD डिस्प्ले मिलेगा. इसमें आपको नेटफ्लिक्स प्राइम वीडियो और यूट्यूब हॉटस्टार जैसे ऐप भी मिलेंगे. इसके साथ ही इस स्मार्ट टीवी में आपको 10W का साउंड आउटपुट मिलता है. फीचर्स के मामले में ये स्मार्ट टीवी किसी से काम नहीं है और बता दे की फीचर्स भी इसमें आपको एक से बढ़कर एक देखने को मिलने वाले है.

क्या है इसकी कीमत

LG के इस स्मार्ट टीवी की कीमत की अगर बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी की ओरिजिनल प्राइस 21,990 रूपए है और इसमें आपको 36 प्रतिसत ऑफ मिलने वाला है जिसके बाद इसका प्राइस घटकर 13,990 रूपए हो जायेगा. वही इसके बाद फ्लिपकार्ट आपको एक और अच्छा ऑफर दे रहा है, फ्लिपकार्ट आपको एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. ये ऑफर 11 हजार रूपए का है. इसके बाद इसका प्राइस घटकर 2,990 रुपय हो जायेगा.

Related Articles

Back to top button