टैकनोलजीबिजनेस

महज 18,999 रूपए में मिल रहा 1.20 लाख रूपए का 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन, 512GB स्टोरेज

Motorola Razr 40 Ultra Features Price and More Details: फोल्डेबल और फ्लिप स्मार्टफोन का क्रेज लगातार बढ़ता नजर आ रहा है, लेकिन इन स्मार्टफोन की कीमत इतनी ज्यादा है कि हर कोई इसे आसानी से खरीद नहीं सकता है, हालांकि ऑनलाइन शॉपिंग करने पर इन स्मार्टफोंस पर कभी-कभी तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल जाता है, इन दिनों अमेजॉन शॉपिंग एप पर एक ऐसे ही फोल्डेबल फोन पर खास डिस्काउंट ऑफर चल रहा है और इस ऑफर में वह स्मार्टफोन एमआरपी से लगभग एक लाख रुपये सस्ता मिल रहा है।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह Motorola Razr 40 Ultra है और यह अपनी एमआरपी से बेहद ही सस्ता बेचा जा रहा है। ऑफर से पहले इसके फीचर्स की बात करें तो इस फोल्डेबल स्माटफोन में आपको फुल एचडी + रेजॉलूशन के साथ 6.9 इंच का FlexView pOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी।




HDR10 + सपोर्ट वाले इस फोन में आपको 165Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है और इसकी डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1400 निट्स का है। इसके साथ इस फोल्डेबल फोन का कवर डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट वाला Quick View pOLED 3.6 इंच डिस्प्ले है.


जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 3800mAh की बैटरी और उसके साथ 33 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।




अब इस स्मार्टफोन पर मिल रहे ऑफर की बात की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वैसे तो इस स्मार्टफोन की MRP 1,19,999 रुपये है लेकिन अमेजॉन पर मिल रहे खास डिस्काउंट में यह 25 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 89,999 रुपये में बेचा जा रहा है, वही इस मोबाइल के साथ कंपनी 71 हज़ार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। ऐसे में आप केवल 19 हजार रुपये में इस फोन को अपना बना सकते हैं।

Related Articles

Back to top button