टैकनोलजीबिजनेस

Mukesh Ambani की पत्नी Nita Ambani ने ख़रीदा दुनिया का सबसे महंगा स्मार्टफोन, 403 करोड़ कीमत?

Mukesh Ambani Nita Ambani Buy Most Expensive Smart Phone: एशिया की सबसे अमीर आदमी और दुनिया में टॉप 10 में आने वाले मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है। मुकेश अंबानी की पत्नी अक्सर आपकी लग्जरी और ब्रेडेंडेड चीजों को लेकर छाई रहती है। हालही ने मुकेश अंबानी की पत्नी ने एक लग्जरी iPhone खरीदा है। जो की सिर्फ उनके लिए खास बनाया गया है।

सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास एक काफी ज्यादा लग्जरी स्मार्टफोन है, जो की एप्पल कंपनी का है। इसको खास सोने से बनाया गया है और उसमें डायमंड का भी इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 403 करोड रुपए के आसपास है।

स्मार्टफोन की अगर अधिक बात करने तो इसको 6 हीरो से बनाया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को बनाने के लिए 24 कैरेट का गोल्ड इस्तेमाल किया गया है। वहीं इसकी लेयर प्लैटिनम से बनाई गई है और इन सभी लग्जरी चीजों का जब कल अनुमान लगाया गया। तो इसकी कीमत 403 करोड़ के आसपास पहुंची है बता दे की है, गैजेट्स के मामले में सबसे महंगा स्मार्टफोन है।

अब चलिए आपको बताते हैं कि क्या असलियत में नीता अंबानी के पास इतना महंगा स्मार्टफोन है ? बता दे कुछ समय पहले ही रिलायंस कंपनी ने यह कंफर्म करते हो बताया था, कि नीता अंबानी इस स्मार्टफोन को नहीं इस्तेमाल करती हैं।


यह भले ही दुनिया का सबसे महंगा स्मार्टफोन हो लेकिन इसको नीता अंबानी उसे नहीं करती है। लेकिन इतना जरूर कंफर्म है कि उनके पास आईफोन का एक बेहतरीन एडिशन स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत लाखों रुपए में है।

Related Articles

Back to top button