टैकनोलजीबिजनेस

लांच हुआ नया Portable AC कमरे को बिना बिजली के कर देगा ठंडा, कीमत मात्र 7,499 रूपए

Portable AC Price: गर्मी का मौसम आते ही हम इससे जुड़े कूलर एसी फैन खरीदने के प्लानिंग करने लगते हैं, ऐसे में अगर आप भी इस साल अपने घर में ऐसी इंस्टॉल करना चाहते हैं वह भी कम से कम बजट में तो आपके लिए अच्छा अवसर सामने आया है दरअसल आज हम आपको पोटेबल एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे हैं.


जो काफी कम दाम में आपको उपलब्ध हो जाएगा वहीं अगर इसके फीचर्स और कीमत के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस आर्टिकल के अंत तक बने रहें.


200 मिली का वॉटर टैंक मिल जाएगा

जानकारी के लिए बता दें कि यह पोर्टेबल एसी फोर इन वन मल्टी फंक्शन सपोर्ट के साथ बाजार में उपलब्ध है जिसमें आपको कई फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे नॉर्मल फैन, मिनी एयर कूलर, ह्यूमिडीफायर और प्यूरीफायर. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ग्राहकों को इसमें 200 मिली का वॉटर टैंक मिल जाएगा.


बर्फ के टुकड़े डालकर ठंडी हवा का मजा ले सकते हैं

जिसमें आप बर्फ के टुकड़े डालकर ठंडी हवा का मजा ले सकते हैं. इसी के साथ आपको हवा मालिश करने के लिए तीन बटन के मोड्स दिए गए हैं और इसके साथ-साथ आपको बता देगी आपके आराम के लिए यह काफी अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि इस ऐसी से कोई भी शोर नहीं होता वहीं अगर बैटरी की बात करें तो इसमें आपको बैटरी बदलने की जरूरत बार-बार नहीं पड़ेगी क्योंकि आप इसे एक चार्ज में आसानी से घंटों तक चला सकते हैं.




4000 एमएएच की बैटरी मिल जाएगी

दरअसल इस पोर्टेबल एयर कंडीशन में आपको 4000 एमएएच की बैटरी मिल जाएगी और खास करके यह उन लोगों के लिए अच्छा साबित हो सकता है जिनके घर की बिजली थोड़े थोड़े समय में चले जाती है क्योंकि यह एसी 5 से 8 घंटे तक आसानी से काम करता है.


मात्र ₹7499 में इकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर मिल जाएगा

अगर इसकी कीमत की बात कर ले तो बता दें कि यह पोर्टेबल एसी आपको मात्र ₹7499 में इकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर मिल जाएगा जिस पर इस वक्त आपको 8% की अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है.

कीमत ₹6885 हो जायेगी

जिसके बाद इसकी कीमत ₹6885 हो जायेगी. बैंक ऑफर्स की बात करें तो यदि आप एचडीएफसी बैंक कार्ड होल्डर है तो आपको 1250 रुपए का डिस्काउंट भी मिल जाएगा जिसके बाद इसकी कीमत काफी कम हो जाती है.

Related Articles

Back to top button