टैकनोलजीबिजनेस

Nokia का नया फ़ोन एक बार चार्ज करने पर 18 दिन चलेगा, कीमत मात्र 6,700 रूपए 2 स्क्रीन के साथ 4GB की रैम

Nokia 2780 flip Phone: टेक्नोलॉजी ने इतनी ज्यादा तरक्की कर ली है कि आज के वक्त में तकरीबन हर एक व्यक्ति के फोन टच या कीपैड देखने को मिल जाएंगे। शुरुआती दौर था जब नोकिया का कब्जा पूरे मोबाइल बाजार में था, हालांकि बदलते हुए वक्त के साथ नोकिया ने अपने में बदलाव नहीं किया। जिसकी वजह से आज के वक्त में बहुत कम लोगों के पास ही नोकिया का कोई भी फोन देखने को मिलता है। ऐसे में अगर आप भी कम बजट में एक बेहतरीन डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो नोकिया के इस फोन के बारे में एक बार जरूर सोचिए।


नोकिया 2720 फ्लिप के नाम से स्मार्टफोन

कुछ दिन पहले नोकिया कंपनी ने नोकिया 2720 फ्लिप के नाम से एक स्मार्टफोन अमेरिका में लॉन्च किया है,शुरुआती वक्त में इसे अमेरिका में लॉन्च किया गया है लेकिन बहुत जल्दी यह भारत में भी देखने को मिलेगा। अमेरिका में इसे $80 की कीमत के साथ 15 नवंबर से बेचने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी अगर भारत में इसकी कीमत का अंदाजा लगाएंगे तो इसकी कीमत तकरीबन 6700 रुपए होगी।


एक बार चार्ज करने के बाद यह बैटरी 18 दिन तक चलती है

बात की जाए इस फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की तो नोकिया 2780 फ्लिप में आपको दो डिस्प्ले देखने को मिलते हैं। 2.7 इंच का 320*240 पिक्सेल वाला TFT डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही 1.7 इंच का सेकेंडरी डिस्पले भी दिया गया है। इसको में आपको 4GB रैम के साथ 512mb का एक इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है। ऐसे में आप अपनी क्षमता के मुताबिक माइक्रो एसडी कार्ड के सहारे 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं। बात की जाए कैमरे कभी तो 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसके साथ फ्लैशलाइट भी इसमें दी गई है। बात कीजिए इस फोन की बैटरी की तो यह बैटरी पूरी तरह रिमूवेबल है मतलब कि आप इसे बाहर भी निकाल सकते हैं कंपनी ने दावा किया है कि एक बार चार्ज करने के बाद यह बैटरी 18 दिन तक चलती है।

Related Articles

Back to top button