टैकनोलजीबिजनेस

Nokia 7610 नए 5G फोन ने लुक से Redmi और Oppo को छोड़ा पीछे, कम कीमत में मिलेगा iPhone जैसे फीचर्स

Nokia 7610 5G: Nokia का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन आने वाले दिनों में ओप्पो और वीवो का बैंड कैमरा और बैटरी के मामले में काफी टक्कर दे सकता है। मोबाइल निर्माता कंपनी नोकिया भी अपने स्मार्टफोन को अपडेट करने के लिए एक से बढ़कर एक डिजाइन मार्केट में मोबाइल लांच करने की योजना में है। सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में नोकिया कंपनी ने कुछ तस्वीरें शानदार स्मार्टफोन की लीक हो चुकी है। जिसके बारे में कुछ जानकारी हम आपको बताएंगे अगर आप का भी मन बना रहे है कि नोकिया के एक से बढ़कर एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदें और उसके साथ-साथ 5G सिम सपोर्ट की फैसिलिटी मिले तो आप एक बार Nokia 7610 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। जिसके फीचर्स काफी इंटरेस्टिंग है। आइए जानते हैं इसके बारे में जानकारी जो लीक हो चुकी है।

12GB रैम और 256 रोम स्टोरेज

नोकिया 7610 mini 5G मैं आपको 6.9 इंच की सुपर एमोलेड स्क्रीन दी जाएगी इसके साथ ही इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सेवन की सुरक्षा भी है नोकिया के स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा। जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया। वही इस स्मार्टफोन में आपको 12GB रैम और 256 रोम स्टोरेज देखने को मिलता है।


64 मेगापिक्सल कैमरा

बात की जाए नोकिया स्मार्टफोन के कैमरे क्वालिटी की तो दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ उसमें ड्यूल कैमरा दिया गया है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है तो वही सेल्फी लेने के लिए 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। नोकिया के स्मार्टफोन है बैटरी बैकअप के लिए आपको ली पॉलीमर की 6800 की नॉन रिमूवेबल पावरफुल बैटरी दी गई है। जो सुपर फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें आप टाइप सी चार्जिंग सॉकेट और ब्लूटूथ वाईफाई जैसे कई फीचर्स का फायदा उठा सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार इसकी कीमत ₹ 52990 के आस पास रखी जाएगी.

Related Articles

Back to top button