टैकनोलजीबिजनेस

Nokia ने सिर्फ ₹6,999 में लॉन्च किया तगड़ा स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी और फीचर्स देख आज ही खरीद लेंगे

Nokia C12 Pro Features Price Details and Review: नोकिया के स्मार्टफोंस पूरे देश में सबसे मजबूत और सस्ते स्मार्टफोंस माने जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें बेहतरीन कैमरा क्वालिटी हो और कीमत भी काफी कम हो तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल कंपनी द्वारा Nokia C12 Pro को भारतीय बाजार में पेश कर दिया गया है। जिसे देखकर आप खुद को इसे खरीदने से रोक भी नहीं पाएंगे और साथ ही बता दें कि कंपनी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर इसके कलर वेरिएंट से संबंधित आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई है, तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं। कंपनी के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें 6.3 इंच के एलसीडी डिस्प्ले, जिसमें एक ड्यूड्रॉप नॉच और 1600 x 720 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन दिया गया है। इसके साथ ही इस डिवाइस को पावर देने के लिए एक पुराना 28nm Unisoc SC9863A1 चिपसेट उपलब्ध है, जो की Android 12 Go वर्जन पर आधारित है।


12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी भी

वहीं बैटरी की बात करे तो इसमें रिमूवेबल बैटरी दी गई है, जिसकी क्षमता 4,000mAh है. बता दें कि यह एचएमडी ग्लोबल द्वारा न्यूनतम 2 साल के नियमित सुरक्षा अपडेट की गारंटी देता है। इसके अलावा, कंपनी द्वारा 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी भी दिया जा रहा है। फोटोग्राफी के लिए कैमरे की बात करे तो इसके पास 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है


इसके साथ सिंगल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट भी दिया गया है। अब इसके कीमत की बात करें तो ये एक एंट्री लेवल फोन है। आप इसके 2 जीबी रैम को 6,999 रुपये के शुरुआती कीमत में अपना बना सकते हैं, जबकि इसके 3GB RAM वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है।

Related Articles

Back to top button