टैकनोलजीबिजनेस

iPhone जैसा लुक 144 मेगापिक्सल रियर और 64 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, सभी को दीवाना बनायेंगा Nokia का नया स्मार्टफोन

Nokia Magic Max 2023: डीएसएलआर को टक्कर देने के लिए नोकिया का बेहतरीन स्मार्टफोन कैमरा गुणवत्ता से आईफोन को हराएगा। इसका लुक लड़कियों को दीवाना बनाएगा। नोकिया का एक और बेहतरीन स्मार्टफोन बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है। बाजार में 5जी स्मार्टफोन की मांग बढ़ने के बाद नोकिया का स्मार्टफोन बाजार में अपनी बेहतरीन पकड़ बनाने के लिए नोकिया मैजिक मैक्स जल्द ही लाने वाला है। आइए जानते हैं नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन के बारे में

Nokia Magic Max Specification

आज हम आपको बताएंगे नोकिया के बेहतरीन स्मार्टफोन नोकिया मैजिक मैक्स 2023 के बेहतरीन फीचर्स के बारे में अगर आप का भी मन है, आप कम कीमत में बेहतरीन बैटरी बैकअप और दमदार कैमरा गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन खरीदे तो इसके लिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स को जानना जरूरी है।


प्राइमरी कैमरा 144 मेगापिक्सल का है

बात की जाए इसके कैमरा क्वालिटी की तो आप तो नोकिया मैजिक मैक्स 2023 में पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा देखने को मिल जाता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 144 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इसमें 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस प्लस 5 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा लेंस दिया जाता है। वही बात की जाए सेल्फी कैमरा की तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाता है।


6.7 इंच का डिस्प्ले

बात की जाए नोकिया मैजिक मैक्स डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाता है। जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। उसके साथ ही स्मार्ट फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की सुरक्षा देखने को मिलती है। बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 gen 2 5G प्रोसेसर दिया जाता है।


5000 एमएएच की बैटरी दी जाती है

बात की जाए ऑपरेटिंग सिस्टम की तो नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्ट फोन के अंदर आपको एंड्राइड 13 दिया जाता है। नोकिया मैक्स मैक्स स्मार्ट फोन के अंदर इंटरनल स्टोरेज 6GB रैम और 512gb इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।बात कीजिए बैटरी बैकअप की तो नोकिया मैजिक मैक्स 2023 स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाती है। जो कि 180 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट करती है और स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट देखने को मिल जाता है।

Related Articles

Back to top button